• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' ने श्रीया, जोया के नए पोस्टर संग मनाया महिला दिवस

Haathi Mere Saathi celebrates Womens Day with new poster of Shriya, Zoya - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 'हाथी मेरे साथी' के प्रशंसकों के लिए यह एक ट्रिपल बोनान्जा है क्योंकि इरोज इंटरनेशनल ने विशेष रूप से महिला दिवस के अवसर पर अपनी लीडिंग लेडीज, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन के दो नए पोस्टर रिलीज कर दिए हैं। सिर्फ यही नहीं, निर्माताओं ने अपने गीत 'धीमे धीमे' की भी घोषणा कर दी है, जिसे 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने हाथी मेरे साथी से अपने सशक्त महिला पात्र अरुंधति और आरवी को प्रस्तुत करने के लिए महिला दिवस का दिन चुना है जिसे क्रमश: श्रेया और जोया द्वारा निभाया जाएगा।

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है, जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है, जो वाइल्डलाइफ पर बनने वाली फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haathi Mere Saathi celebrates Womens Day with new poster of Shriya, Zoya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haathi mere saathi celebrates womens day with new poster of shriya, zoya, zoya hussain, shriya pilgaonkar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved