• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' में नजर आएंगे गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर

Gulshan Grover, Sharad Kapoor to star in Indo-Polish film No Means No - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'नो मीन्स नो' के बारे में खुलकर बात की है। विकास वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत-पोलैंड सहयोग से बनी है। गुलशन ग्रोवर ने कहा, ' "नो मीन्स नो' पोलैंड और भारत के बीच पहला ज्वाइंट वेंचर है। इसका श्रेय मेरे प्रिय मित्र और फिल्म निर्माता विकास वर्मा और पोलैंड सरकार को जाता है। यह एक दिलचस्प फिल्म होने जा रही है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिस तरह से इसे शूट किया गया है, वह उत्कृष्ट है। विकास वर्मा को सलाम, जिस तरह की फिल्म उन्होंने बहुत सारी भावनाओं और कड़ी मेहनत के साथ बनाई है, भारत और पोलैंड के बीच संबंधों को मजबूत किया है। गुलशन जी के सभी किरदार, मैं और अन्य भारत और पोलैंड उत्कृष्ट दिख रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और तकनीकी रूप से यह एक बेहतरीन फिल्म है।"

जी7 फिल्म्स पोलैंड द्वारा निर्मित यह फिल्म पोलैंड में जीवन की झलक पेश करेगी और इससे देश के पर्यटन को बढ़ावा मिलने की संभावना है।

पोलैंड के महावाणिज्य दूत डेमियन इरजीक ने फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा करते हुए कहा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई कि विकास वर्मा की फिल्म 'नो मीन्स नो' पूरी हो गई है और रिलीज के लिए तैयार है। मुझे खुशी है कि वर्मा ने पोलैंड में शूटिंग का फैसला किया। पोलैंड की सुंदरता को दिखाने का इससे बेहतर तरीका कोई और नहीं हो सकता। यह फिल्म द्विपक्षीय सामाजिक और सांस्कृतिक संबंधों को जोड़ती है। मैं 'नो मीन्स नो' का इंतजार कर रहा हूं।"

महिला सशक्तीकरण के बारे में एक सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में भारत के दीप राज राणा, नाजिया हसन और कैट क्रिस्टियन, पोलैंड की नतालिया बाक, अन्ना गुजिक, सिल्विया चेक, पावेल चेक, जर्सी हैंडजलिक और अन्ना अडोर भी हैं।

'नो मीन्स नो' 5 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gulshan Grover, Sharad Kapoor to star in Indo-Polish film No Means No
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gulshan grover, sharad kapoor, no means no, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved