• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लाहौर 1947 में हुई गुड्‌डु भैय्या की एंट्री, दमदार किरदार में आएंगे नजर

Guddu Bhaiyas entry in Lahore 1947, will be seen in a powerful character - Bollywood News in Hindi

गदर 2 के बाद अब फैंस सनी देओल को लाहौर 1947 में देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है तो भले ही कैमरे के सामने नहीं लेकिन कैमरे के पीछे रहकर भी आमिर, सनी के साथ काम कर रहे हैं। अब तक फिल्म में सनी के अलावा प्रीति जिंटा और अभिमन्यु सिंह के स्टार कास्ट होने की जानकारी थी। अब एक और नाम इस लिस्ट में जुड़ने की खबर आ रही है।


बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अली फजल भी फिल्म का हिस्सा होंगे। वह फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। अली के बारे में तो सब जानते ही हैं कि वह कितने टैलेंटेड हैं। उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाया है। अली ने अपने करियर में कई किरदार निभाए, लेकिन मिर्जापुर सीजन 1 और 2 से उनका गुड्डू भैया और फुकरे 3 से जफर भाई के किरदार को काफी पसंद किया गया है। अब लाहौर 1947 से उनके जुड़ने की वजह से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।


फिल्म लाहौर 1947 की बात करें तो राजकुमार संतोषी इसे निर्देशित कर रहे हैं और आमिर खान अपने प्रोडक्शन हाउस के तले इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में अभिमन्यु सिंह का नेगेटिव रोल होगा। कुछ दिनों पहले ही निर्देशक राजकुमार संतोषी ने ए आर रहमान और जावेद अख्तर के फिल्म से जुड़ने की अनाउंसमेंट भी की थी।


इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा था, यह रीयूनियन है की टैलेंटेड लोगों का। मैंने आमिर के साथ फिल्म अंदाज अपना-अपना में काम किया था। इस बार वह बतौर प्रोड्यूसर साथ काम कर रहे। सनी के साथ मैंने घायल, दामिनी और घातक फिल्म की है। राजकुमार का कहना है कि यह बेस्ट ड्रीम टीम है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Guddu Bhaiyas entry in Lahore 1947, will be seen in a powerful character
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: guddu bhaiyas entry in lahore 1947, will be seen in a powerful character, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved