• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोविंदा ने डीआईडी सुपर मॉम्स के कंटेस्टेंट का सपना पूरा किया

Govinda fulfils DID Super Moms contestant dream by performing with her - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 1987 की फिल्म 'खुदगर्ज' के अपने लोकप्रिय ट्रैक 'आप के आ जाने से' पर डांस करके 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की प्रतियोगी रिद्धि तिवारी का सपना पूरा किया। रिद्धि लखनऊ से हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से जजों के साथ-साथ गोविंदा को भी प्रभावित किया। दरअसल भाग्यश्री ने गोविंदा को बताया कि शो में सभी रिद्धि को 'लेडी गोविंदा' कहकर बुलाते हैं।

रिद्धि की मासूमियत और उनके डांस मूव्स के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए गोविंदा ने कहा: "मैं लखनऊ के लोगों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं क्योंकि मुझे वे बहुत प्यारे और मासूम लगते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे प्यार करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "वह वास्तव में बहुत उत्साही हैं और जब नृत्य के प्रति उनके जुनून की बात आती है, तो उनका स्वभाव बच्चों जैसा है और मुझे उनके बारे में यह पसंद है। उन्होंने आज वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और उनके भाव धमाकेदार थे। मैं वास्तव में कहना चाहूंगा कि उसकी तरह हमें भी अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना चाहिए।"

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'डीआईडी सुपर मॉम्स' के जजों के पैनल में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Govinda fulfils DID Super Moms contestant dream by performing with her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: govinda, govinda fulfils did super moms contestant dream by performing with her, did super moms, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved