• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 8

बॉलीवुड पर चढ़ा 'समलैंगिकता' का रंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार अगर 'लक्ष्मी बॉम्ब' जैसी किसी फिल्म में समलैंगिक किरदार निभा सकते हैं, तो ऐसे में समझा जा सकता है कि इंडस्ट्री की वाणिज्यिक फिल्मों में नए दौर की शुरुआत हो चुकी है।

आजकल बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो की परिभाषा बदल चुकी है, अब इन्हें सिर्फ मसल्स के साथ या पांच-छह गुंडों से हीरोइन को बचाने वाले किसी शख्स के रूप में पेश नहीं किया जाता है। बदलते जमाने में कलाकार भी तरह-तरह की चीजों को अपनाने में अपनी पसंद जाहिर कर रहे हैं।

पहले के जमाने में समलैंगिक जैसी किसी भूमिका को केवल सहायक कलाकार या कम परिचित वाले नवागंतुक अभिनेता ही निभाते थे। यहां तक कि उस जमाने की फिल्मों में मुख्य अभिनेता का महिलाओं के रूप में सजना-संवरना भी या तो न के बराबर था या इन्हें सिर्फ गाने तक ही सीमित रखा जाता था, उदाहरण के तौर पर 'लावारिस' फिल्म में अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' या फिल्म 'बाजी' में आमिर खान के गाने 'डोले डोले' को लिया जा सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gender-bender: Bollywood in a trans phase
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gender-bender, bollywood, trans phase, akshay kumar, aamir khan, adah sharma, sharad kelkar, laxmmi bomb, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved