• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'गहराइयां' नया ट्रैक 'डूबे' हुआ रिलीज

मुंबई। आगामी फिल्म 'गहराइयां' में अभिनेता दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी के रोमांस पर फिल्माए गए ट्रैक 'डूबे' को सोमवार को रिलीज किया गया। कौसर मुनीर द्वारा लिखित और लोथिका झा द्वारा गाया गया, 'डूबे' का संगीत ओएएफएफ और सावेरा द्वारा रचित और अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन किया गया है।

अंकुर ने साझा किया कि शुरू से ही मुझे पता था कि 'गहराइयां' का संगीत कहानी के लिए सही होना चाहिए और दर्शकों को इन पात्रों की दुनिया में लीन होने देना चाहिए।

"कबीर, सीवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युवा सार को लाने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है, और लोथिका के स्वर गाने में ताजगी और तीव्रता की सही मात्रा जोड़ते हैं।"

अंकुर द्वारा डिजाइन किया गया, आकर्षक गीत कबीर कथपालिया उर्फ ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है, जिसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है।

निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gehraiyaan track Doobey personifies the rush of falling in love
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gehraiyaan, doobey, deepika padukone, siddhant chaturvedi, gehraiyaan track doobey personifies the rush of falling in love, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved