• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम जिस दौर से गुजरे उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता : आर्यन की गिरफ्तारी पर गौरी खान

Gauri Khan on Aryan arrest: Nothing can be worse than what we have been through - Bollywood News in Hindi

मुंबई । सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बारे में बात की। आर्यन को पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें इसी साल एनसीबी से क्लीन चिट मिली है। गौरी खान ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में इस मुद्दे पर बात की और अपने अनुभव को साझा किया।

चैट शो में शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना ही करण जौहर ने अपनी बात रखते हुए कहा, "यह शाहरुख खान के लिए न केवल पेशेवर रूप से, बल्कि हाल ही में परिवार द्वारा व्यक्तिगत रूप से इतना कठिन समय रहा है। आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। एक परिवार के रूप में, मुझे पता है कि यह आसान नहीं रहा है। मैं आपको एक मां के रूप में और उन्हें एक पिता के रूप में जानता हूं और हम सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट हूं। अच्छा, यह आसान नहीं रहा लेकिन गौरी मैंने देखा है कि तुम और भी मजबूत हो।"

करण ने आगे गौरी से कहा, "कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना, जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरता है।"

इसके बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा, "हां, एक परिवार के रूप में, हम जिस दौर से गुजरे हैं, मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हमने जो कुछ किया है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज, जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक महान स्थान पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं।"

सुपरस्टार की पत्नी ने साझा किया कि वह उन सभी की आभारी हैं जो उनके कठिन समय के दौरान उनके साथ खड़े रहे।

गौरी ने कहा, "और हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे। इतने सारे संदेश और इतना प्यार और मैं बस धन्य महसूस करती हूं। खैर सभी जो हमारी मदद की हमारे साथ खड़े उनको धन्यवाद देना चाहती हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gauri Khan on Aryan arrest: Nothing can be worse than what we have been through
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gauri khan, aryan khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved