• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन के जश्न में सितारों का जमावड़ा

Gathering of stars to celebrate Anand Pandits 60th birthday - Bollywood News in Hindi

मुंबई। निर्माता आनंद पंडित के बर्थडे बैश में सितारों का जमावड़ा लगा और बी-टाउन की मशहूर हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुईं।


शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, वाणी कपूर, अमीषा पटेल, सनी लियोन, शरमन जोशी, सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, शंकर महादेवन, मल्लिका शेरावत सहित बॉलीवुड के दिग्गज, हिना खान और अन्य लोग आनंद के 60वें जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए।

बिग बी ने अपने करीबी दोस्त और निर्माता आनंद पंडित के लिए इमोशनल स्पीच दी। पंडित ने 6-टियर केक काटा। इसके बाद सुपरस्टार ने निर्माता के जीवन से प्रेरित एक बायोग्राफी और एक कॉफी टेबल बुक का अनावरण किया।

बिग बी ने निर्माता की तारीफ करते हुए कहा, "आपने मेरी इतनी प्रशंसा की, लेकिन मैं नहीं समझता कि मैं इस प्रशंसा के योग्य हूं। जैसा कि मेरे पिता कहते थे, 'मुझे प्रसिद्ध होने की कोई इच्छा नहीं है। इतना ही काफी है कि तुम मुझे जानते हो।' आपने कहा कि आप 'त्रिशूल' में विजय के किरदार से बहुत प्रेरित थे लेकिन, उस किरदार की गूंज का श्रेय मुझे नहीं, लेखकों को जाना चाहिए।''

उन्होंने आगे कहा, ''आनंद भाई ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा अपने साथ ढेर सारी उम्मीद और खुशी लेकर आते हैं। कोई भी व्यक्ति किसी भी समस्या से जूझ रहा हो, लेकिन अपनी उपस्थिति मात्र से वह निराशा को दूर कर देते है। उनमें बहुत विनम्रता और सरलता है। वह बहुत मिलनसार, बहुत सम्मानित व्यक्ति हैं। उन्होंने अपना जीवन बहुत अनुशासन के साथ बिताया है। मेरा मानना है कि आनंद भाई अपने पिता के सच्चे उत्तराधिकारी और योग्य बेटे हैं। यह उनके माता-पिता के आशीर्वाद का ही परिणाम है कि उन्हें आज आनंद पंडित और लोटस डेवलपर्स के पीछे के व्यक्ति के रूप में जाना जाता है। इस खास दिन पर उन्हें मेरी ओर से हार्दिक बधाई।''

सलमान खान ब्लू सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। ऋतिक रोशन, जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की तैयारी कर रहे हैं, ने भी पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वह अपने पिता राकेश रोशन के साथ पार्टी में आए थे।

म्यूजिक डायरेक्टर्स विशाल और शेखर ने रात के लिए म्यूजिकल एंटरटेनमेंट का संचालन किया। मशहूर सिंगर सोनू निगम इस शाम के मेजबान थे।

कार्यक्रम में अन्य अतिथियों में कपिल शर्मा, रितेश देशमुख, जीतेंद्र, जावेद जाफरी, शत्रुघ्न सिन्हा, तुषार कपूर और अर्जुन रामपाल शामिल थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gathering of stars to celebrate Anand Pandits 60th birthday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anand pandit, mumbai, shahrukh khan, kajol, amitabh bachchan, abhishek bachchan, jackie shroff, salman khan, vaani kapoor, ameesha patel, sunny leone, sharman joshi, sunil shetty, hrithik roshan, tiger shroff, kartik aryan, shankar mahadevan, mallika sherawat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved