• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकती है गैलेक्सी एस22 सीरीज

Galaxy S22 series may launch with Snapdragon 8 Gen 1 chipset in India - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली। सैमसंग अपनी अगली प्रीमियम फ्लैगशिप एस22 सीरीज, गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22 प्लस के साथ-साथ गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरीज में एग्जीनॉस 2200 चिपसेट के बजाय स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिप मिलेगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, ज्ञात टिपस्टर ट्रॉन के अनुसार, आगामी गैलेक्सी एस22 सीरीज भारतीय वेरिएंट क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन एसओसी के पक्ष में नेक्स्ट जनरेशन के एग्जीनोस को छोड़ देगा।

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज आमतौर पर स्नैपड्रैगन और इसके मालिकाना एग्जीनोस चिप वेरिएंट दोनों में अपने प्रमुख उपकरणों को शिप करते हैं। भारत में लॉन्च किया गया वर्जन पारंपरिक रूप से बाद वाला रहा है। इस बार, स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 संचालित गैलेक्सी एस22 सीरीज भारत में भी जा रही है।

स्नैपड्रैगन 8 में क्वालकॉम फास्टकनेक्ट 6900 मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम है जो उपलब्ध सबसे तेज वाई-फाई स्पीड 3.6 जीबीपीएस तक सपोर्ट करता है। वाई-फाई 6 और 6ई यह सुनिश्चित करता है कि गेम और ऐप्स एक नेटवर्क पर कई डिवाइसों के साथ भी सुचारू रूप से प्रदर्शन करें।

कंपनी ने कहा कि यह नया प्रीमियम मोबाइल प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन फोटोग्राफी को प्रो से आगे ले जाता है।

स्नैपड्रैगन साइट टेक्नोलॉजी में पहला वाणिज्यिक 18-बिट मोबाइल आईएसपी शामिल है, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 4000 गुना अधिक कैमरा डेटा कैप्चर करता है, अत्यधिक गतिशील रेंज, रंग और शार्पनेस के लिए 3.2 गीगापिक्सेल प्रति सेकंड तक की स्पीड पर काम करता है।

यह मोबाइल प्लेटफॉर्म में पहला 8के एचडीआर वीडियो कैप्चर भी है और यह प्रीमियम एचडीआर 10 प्लस फॉर्मेट में कैप्चर करने में सक्षम है जो एक बिलियन से अधिक रंगों से भरा हुआ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Galaxy S22 series may launch with Snapdragon 8 Gen 1 chipset in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: galaxy s22 series may launch with snapdragon 8 gen 1 chipset in india, chipset, samsung galaxy s22, samsung, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved