• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बधाई हो के सेट पर दिल से सबसे छोटी थी सुरेखा जी:गजराज राव

Gajraj Rao: Surekha Sikri was youngest at heart on Badhaai Ho set - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 2018 की बॉलीवुड हिट 'बधाई हो' में सुरेखा सीकरी के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता गजराज राव ने दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है, जिनका शुक्रवार को 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। गजराज ने अपने इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप कहानियों पर फिल्म के सेट से तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें सीकरी के साथ कलाकारों और चालक दल की तस्वीरें हैं।

उन्होंने लिखा कि फिल्म बनाना एक ट्रेन में यात्रा करने जैसा है, जहां यात्रा अपने आप में एक गंतव्य है। आप यहां सभी प्रकार के सह-यात्रियों से मिलते हैं। कुछ अपने टिफिन और दिल आपके लिए खोलते हैं, जबकि कुछ अपने सामान की रखवाली करते हैं और आपको संदेह की नजर से देखते हैं।

अभिनेता ने साझा किया, "'बधाई हो' हमेशा वह विशेष ट्रेन यात्रा होगी जो मुझे जीवन में एक नए स्टेशन पर ले आई, और मैं वास्तव में आभारी हूं कि हमारे पास इस जहाज की भावनात्मक एंकर के रूप में सुरेखा जी जैसी कोई थी।"

सेट पर सीकरी के बारे में याद करते हुए, गजराज ने लिखा, "वह निश्चित रूप से सेट पर सबसे छोटी थीं, और एक अभिनेत्री के रूप में उनके कद या अंतहीन अनुभव के बराबर कोई नहीं था। उनके शिल्प को उनके वर्षों के होमवर्क और रियाज के रूप में परिभाषित किया गया था। वह एक ऐसी अभिनेत्री थी जिनमें एक बच्चे जैसे उत्साह था।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि सभी यात्राएं अंतत: समाप्त होनी चाहिए, हम आज सुरेखा जी को अलविदा कहते हैं। धन्यवाद, सुरेखा जी, आपके साथ जुड़ी सभी सीख और यादों के लिए।"

सीकरी काफी समय से अस्वस्थ थे, दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के कारण जटिलताओं से पीड़ित थे। उन्हें 2020 में ब्रेन स्ट्रोक और 2018 में लकवाग्रस्त स्ट्रोक का सामना करना पड़ा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gajraj Rao: Surekha Sikri was youngest at heart on Badhaai Ho set
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gajraj rao, surekha sikri, badhaai ho, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved