• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुल्लक के चौथे सीजन का ऐलान, बनी पहली भारतीय वेब सीरीज

Fourth season of Gullak announced, first Indian web series - Bollywood News in Hindi

‘द वायरल फीवर’ (TVF) ‘पंचायत’, ‘कोटा फैक्ट्री’, ‘एस्पिरेंट्स’, ‘हॉस्टल डेज’ और ‘पिचर्स’ जैसी सीरीज के लिए जाना जाता है। इन दिनों TVF की ‘पंचायत 3’ सुर्खियों में बनी हुई है। इस वेब सीरीज की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इन सब के बीच ‘द वायरल फीवर’ ने एक और लोकप्रिय सीरीज ‘गुल्लक’ के चौथे सीजन का ऐलान कर दिया है। ‘गुल्लक 4’ जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।


‘द वायरल फीवर’ ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर ‘गुल्लक 4’ का ऐलान किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स लिखते हैं, ‘मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइए तैयार’। ‘गुल्लक 4’ के ऐलान के बाद से दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है। ये पहली बड़ी भारतीय वेब सीरीज है जिसके चौथे सीजन का ऐलान किया गया है।
लाइट हार्टेड फैमिली एंटरटेनर शो ‘गुल्लक’ की हर वर्ग के दर्शकों के बीच लोकप्रियता है। श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित इस शो ने बिना किसी बड़े स्टार और शो-शराबे के धीरे से दर्शकों के दिलों में घर किया है। इस वेब सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।

वेब सीरीज ‘गुल्लक’ मिडिल क्लास मिश्रा परिवार की कहानी है। एक ऐसा परिवार जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है, लेकिन समय-समय पर इन सबके बीच खूब तकरार भी देखने को मिलती है। ये सीरीज हर आम मिडिल क्लास परिवार के इंसान के दिलों के तार को छेड़ता है और यही वजह है कि इस सीरीज को देशभर में इतना प्यार मिला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth season of Gullak announced, first Indian web series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth season of gullak announced, first indian web series, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved