• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग को लेकर किए नए नए खुलासे

For Vikram Vedha makers reveal true story behind films changed shoot location story - Bollywood News in Hindi

मुंबई । आगामी नव-नोयर एक्शन थ्रिलर, 'विक्रम वेधा' की शूटिंग के स्थान को ऋतिक रोशन के कहने पर उत्तर प्रदेश से दुबई में बदल दिया गया था, फिल्म के निर्माताओं ने एक स्पष्टीकरण जारी किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म का केवल एक छोटा सा हिस्सा यूएई में 2021 के अक्टूबर-नवंबर में शूट किया गया था, क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जिसने इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान किया था।

रिलायंस एंटरटेनमेंट, जिसने इस परियोजना को नियंत्रित किया है, ने एक बयान में कहा, "हम 'विक्रम वेधा' की शूटिंग स्थानों पर बहुत सारी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार रिपोर्टिग देख रहे हैं। हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, लखनऊ सहित।"

बयान में कहा गया है, "फिल्म के एक हिस्से को संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था, क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था जो इस तरह के पैमाने के चालक दल को समायोजित करता था, साथ ही सेट के निर्माण की अनुमति देता था। शूटिंग के पिछले महीनों के दौरान एक स्टूडियो। इसके साथ ही हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया। तथ्यों के इन सेटों को मोड़ने का कोई भी प्रयास स्पष्ट रूप से शरारती और असत्य है।"

'विक्रम वेधा', जो भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित है, एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसका शिकार करने के लिए निकल पड़ता है।

फिल्म में राधिका आप्टे के साथ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिका में हैं।

निर्माताओं ने अपने बयान में आगे उल्लेख किया, "हम यह भी कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभा के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन उत्पादन और बजटीय निर्णय एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं।"

'विक्रम वेधा', जिसका फिल्मांकन अक्टूबर 2021 में शुरू हुआ, गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और रिलायंस स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म, जिसमें रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं। यह 30 सितंबर, 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For Vikram Vedha makers reveal true story behind films changed shoot location story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikram vedha, hrithik roshan, for vikram vedha makers reveal true story behind films changed shoot location story, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved