• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एकता कपूर को मिले पद्मश्री सम्मान ने आलोचकों को दिया करारा जबाव

For Ekta Kapoor, Padma Shri honour is the answer to sceptics - Bollywood News in Hindi

मुंबई। टीवी निमार्ता एकता कपूर को हाल ही में भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया है। हालाँकि, एकता ने कई चुनौतियों का सामना करके ये मुकाम हासिल किया है। यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। ऐसे बहुत से लोग थे, जो उनकी क्षमता पर संदेह कर रहे थे। एकता को मिले पद्मश्री ने उन सभी आलोचकों को करारा जबाव दिया है।

अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए, एकता ने कहा कि उद्योग में मेरी शुरूआत तब हुई जब मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैंने लगातार सुना कि मैं 'बहुत छोटी', 'बहुत कच्ची' थी और चीजों को करने के लिए 'बहुत जल्दबाजी' कर रहीं हूं।

लेकिन, वह ²ढ़ता से मानती है कि किसी भी काम को जल्दी शुरू करना ताकत का प्रतीक होता है, वह आगे कहती है कि वर्षों से मैंने महसूस किया है कि अपने सपनों को जीना कभी भी जल्दबाजी नहीं होता है और बहुत छोटा होना शायद सबसे अच्छी बात है। आज, जैसा कि मुझे चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया है, मैं बहुत खुश हूं।

निमार्ता ने अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल क्षेत्र में भी अपनी पहचान बनाई है। उनका अगला प्रोडक्शन, 'एक विलेन रिटर्न्‍स' 2014 की एक्शन थ्रिलर 'एक विलेन' का सीक्वल है। फिल्म जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। मोहित सूरी द्वारा निर्मित फिल्म 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For Ekta Kapoor, Padma Shri honour is the answer to sceptics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, padma shri honour is the answer to sceptics, padma shri, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved