• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फ्लैब टू फैब : अदनान सामी ने अपने वजन घटाने को किया डिकोड!

Flab to fab: Adnan Sami decodes his weight loss journey! - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । संगीतकार और गायक अदनान सामी के लिए 100 किलो से अधिक वजन कम करना आसान नहीं था। उनका कहना है कि यह व्यायाम और सही खान-पान था, जिसने उन्हें फिटनेस की राह में मदद की।

अपने इस सफर के बारे में अदनान का कहना था, "मैंने कई वर्षो से अपने वजन के साथ जबरदस्त संघर्ष किया है। मैं एक समय में 230 किलो का था। और मैंने 130 किलो वजन कम किया, यह एक आसान यात्रा नहीं थी। लेकिन बात यह थी कि यह कुछ ऐसा था जो मैं वास्तव में था करने की जरूरत है।"

अदनान आगे कहते हैं, "तो, मैंने इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की है और आप जानते हैं कि मैंने इसे पूरी तरह से व्यायाम और परहेज के माध्यम से किया है। एक गलत धारणा है कि लोग सोचते हैं कि मैंने कुछ सर्जरी करवाई है या किसी प्रकार का चिकित्सा उपचार लिया है जो बिल्कुल गलत है।"

"मैंने पूरे सेवन को नियंत्रित किया और मैंने बहुत सारे व्यायाम किए तब जाकर कही मैंने वजन कम किया।"

अपने सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे 50 वर्षीय गायक ने खुलासा किया कि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट को कभी डिलीट नहीं किया बल्कि उन्हें आर्काइव किया जो कि पूरी तरह से उनके नया संगीत वीडियो 'अलविदा' था।

"मैंने दो साल का अंतराल लिया क्योंकि मुझे लगता है कि पूरी दुनिया ने महामारी के कारण दो साल का अंतराल लिया।"

वह ट्रैक के पीछे के विचार के बारे में कहते हैं, "'अलविदा' दिल टूटने के बारे में एक गीत है। लेकिन मैं एक ऐसा गीत लिखना चाहता था जो सिर्फ एक रोमांटिक ब्रेक-अप से कहीं अधिक सार्वभौमिक हो।"

अंत मे सिंगर से जब पूछा गया कि वह आगे क्या योजना बना रहा है? तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत कुछ करने जा रहा हूं। यह मेरी संगीत यात्रा में जीवन के लिए मेरे नए दृष्टिकोण के प्रयासों में से एक है, जिसे मैं 'अदनान 2.0' कह रहा हूं। मैंने अपने बीच बहुत अंतराल लिया संगीत रिलीज और मैं इसे कम करने का इरादा रखता हूं। अब बहुत सारे गाने हैं, जिन्हें मैंने एक साथ रखा है और सारेगामा के साथ शॉर्टलिस्ट किया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Flab to fab: Adnan Sami decodes his weight loss journey!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adnan sami, flab to fab, adnan sami decodes his weight loss journey, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved