• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर जारी, कार्तिक के ट्रांसफॉरमेशन को देखकर हैरान हुए दर्शक

First poster of Chandu Champion released, audience surprised to see Karthiks transformation - Bollywood News in Hindi

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, "चैंपियन आ रहा है। मेरे करियर की सबसे खास और चुनौतीपूर्ण फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।" पोस्टर देखकर एक बात तो दावे से कही जा सकती है कि कार्तिक का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिलेगा। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है।


पोस्टर में कार्तिक आर्यन काफी लीन बॉडी वाले लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लंगोट पहना हुआ है और मिट्टी से सने हुए वो दौड़ लगा रहे हैं। फर्स्ट लुक में कार्तिक आर्यन बेहद कॉन्फिडेंट लगने के साथ खुलकर सामने आए हैं। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए वजन कम किया है और दमदार फिजीक बनाई है, जो पोस्टर में साफ झलक रहा है।

कार्तिक आर्यन की यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है और कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होने जा रही है। कार्तिक आर्यन के एक फॉलोअर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "हमें साफ नजर आ रहा है कि तुमने कितनी कड़ी मेहनत की है।" नयनदीप रक्षित ने लिखा, "यह फिल्म तुम्हारे लिए गेम चेंजर साबित होगी रक्षित।"

एक यूजर ने कमेंट किया, "एक पल के लिए पहचान ही नहीं पाया। लेकिन क्या कमाल लुक है।" एक शख्स ने लिखा, "रोंगटे खड़े हो गए।" एक यूजर ने चौंकने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है भाई। एक शख्स ने लिखा- क्या... यह वाकई कार्तिक आर्यन है? यकीन नहीं हो रहा। कड़ी मेहनत का फल जरूर मिलता है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- मेरे पास शब्द नहीं हैं। दो साल की कड़ी मेहनत। बिना चीनी के और सख्त डायटिंग के साथ। यह उसके लिए बहुत मुश्किल रहा होगा। इसी तरह के ढेरों कमेंट इस पोस्टर पर किए गए हैं। पोस्टर के टॉप पर फिल्म की पंचलाइन लिखी गई है। इंसान जिसने हार मानने से इनकार कर दिया।

साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अनाउंसमेंट के वक्त से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कार्तिक आर्यन ने पोस्टर की रिलीज से पहले कल एक फनी वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा कि आज पोस्टर रिलीज करना था लेकिन उनकी कुतिया ने पोस्टर ही फाड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First poster of Chandu Champion released, audience surprised to see Karthiks transformation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first poster of chandu champion released, audience surprised to see karthiks transformation, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved