• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निविन पॉली-स्टारर 'महावीर' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी

First Look poster of Mahaveeryar released - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। निर्देशक अब्रिड शाइन की 'महावीर' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें अभिनेता निविन पॉली और आसिफ अली मुख्य भूमिका में हैं। प्रसिद्ध लेखक एम. मुकुंदन की कहानी पर आधारित, 'महावीर' की थीम कल्पना, समय यात्रा, कानून की किताबों और कानूनी कार्यवाही के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से निविन पॉली ने अपने होम बैनर पॉली जूनियर पिक्च र्स के तहत और पी एस शमनास ने इंडियन मूवी मेकर्स के बैनर तले किया है।

लेखक एम मुकुंदन ने कोचीन में आयोजित एक समारोह में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। इस अवसर पर पटकथा लेखक और निर्देशक अब्रिद शाइन, अभिनेता आसिफ अली, शानवी श्रीवास्तव और सह-निर्माता पी एस शमनास मौजूद थे।

व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों '1983' और 'एक्शन हीरो बीजू' के बाद 'महावीर' तीसरी बार है, जब निविन पॉली और एब्रिड शाइन एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म लगभग एक दशक के बाद निविन पॉली और आसिफ अली के एक साथ आने का भी प्रतीक है। बड़े बजट पर बनाई जा रही इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और केरल में व्यापक शेड्यूल में प्रचलित महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के बीच की गई थी।

एब्रिड शाइन द्वारा लिखित, फिल्म में लाल, लालू एलेक्स, सिद्दीकी, शानवी श्रीवास्तव, विजय मेनन, मेजर रवि, मल्लिका सुकुमारन, कृष्ण प्रसाद और कलाभवन प्रजोद भी शामिल हैं।

चंद्रू सेल्वराज फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं, जिसका संगीत ईशान छाबड़ा ने दिया है और संपादन मनोज ने किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Look poster of Mahaveeryar released
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first look poster of mahaveeryar released, mahaveeryar, nivin pauly, asif ali, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved