• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भोजपुरी फिल्म 'घातक' का फर्स्ट लुक आउट

First look out of Bhojpuri film Ghatak - Bollywood News in Hindi

पटना। अभय सिन्हा और टीनू वर्मा प्रस्तुत यशी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'घातक' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया। इसमें पवन सिंह का लुक फिल्म के नाम की तरह घातक है और आकर्षक भी है।

उनके साथ फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' से चर्चा में आई साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा नजर आ रही हैं। टीनू वर्मा भी इस लुक में मुख्य आकर्षण हैं।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा ने बताया कि लॉकडाउन के बाद आने वाले भोजपुरी की सबसे पहली फिल्म 'घातक' होगी। उन्होंने कहा, "यह साल की सबसे बड़ी एक्शन फिलम होगी, जिसके रिलीज और ट्रेलर आउट की तारीख भी हम जल्द ही बताएंगे। इस फिल्म में यूनिक एक्शन के साथ रोचक पटकथा मुख्य आकर्षण है।"

फिल्म के निर्देशक टीनू वर्मा ने बताया कि अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर-शोर से चल रहा है। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के को - प्रोड्यूसर निशांत उज्‍जवल ने बताया कि फिल्म में पवन सिंह और सहर आफ्सा के साथ अमित शुक्ला, अमित अर्थबचन, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, मनीष चतुर्वेदी नजर आएंगे। साथ ही स्पेशल गाने में चांदनी सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, नीतिका जायसवाल का भी एपीयरेंस फिल्म में मुख्य आकर्षण होगा।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First look out of Bhojpuri film Ghatak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first look out of bhojpuri film ghatak, ghatak, pawan singh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved