• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्मफेयर ने ओटीटी पुरस्कारों के दूसरे एडीशन की घोषणा की

Filmfare announces 2nd edition of OTT Awards - Bollywood News in Hindi

मुंबई। पिछले साल ओटीटी की दुनिया के प्रतिभाओं का जश्न मनाने के बाद, फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस अपने दूसरे ऐडीशन के साथ स्ट्रीमिंग माध्यम में सर्वश्रेष्ठ को सम्मानित करने के लिए तैयार है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कंटेंट बनाने के तरीके में बदलाव किया है। पिछले कुछ वर्षो में, यह न केवल कंटेंट प्रदर्शित करने के लिए सबसे बड़े माध्यम के रूप में उभरा है, बल्कि कुछ महत्वपूर्ण कहानियों, शानदार निर्देशन, यादगार प्रदर्शन और तकनीकी प्रतिभा को लाकर कंटेंट के परिदृश्य को भी बदल दिया है।

ओटीटी की प्रतिक्रिया में बदलाव की बारीकी से निगरानी करने के बाद, फिल्मफेयर भारत का प्रमुख मनोरंजन मीडिया ब्रांड है, जिसने पिछले साल फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस के पहले एडीशन को लॉन्च और सफलतापूर्वक पूरा किया था।

पिछले 60 वर्षों से प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्डस के साथ मुख्यधारा के फिल्म उद्योग की प्रतिभा का जश्न मनाने और उसका श्रेय लेने के बाद, मीडिया ब्रांड अपनी विरासत को डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में भी आगे बढ़ा रहा है। इस बार, फिल्मफेयर ने पुरस्कारों को बांटने के लिए लाइफस्टाइल और ब्यूटी ब्रांड माईग्लैम के साथ साझेदारी की है।

इस कार्यक्रम के बारे में फिल्मफेयर के संपादक, जितेश पिल्लई ने कहा, "अच्छी कहानियां दर्शकों को आकर्षित करती हैं। यह मीडिया और मनोरंजन की दुनिया में थंब रूल है। पिछले बारह महीनों में, ओटीटी प्लेटफार्मों ने हमें एक शानदार लाइन-अप के साथ सेवा दी है। असाधारण कंटेंट की, साहित्यिक रूपांतरण से लेकर भारतीय विज्ञान की कहानी और अनकही बायोपिक्स से लेकर एंथोलॉजी तक, सभी के लिए कुछ न कुछ था।"

"तो, इस साल प्रतियोगिता बहुत कठिन होने जा रही है। जूरी और मैं यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि ब्लैक लेडी के साथ कौन चलता है।"

फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस के साथ माईग्लैम के जुड़ाव के बारे में माईग्लैम के मुख्य विपणन अधिकारी, अप्रतीम मजूमदार ने कहा, "हम माईग्लैम में, इस रोमांचक यात्रा पर फिल्मफेयर के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ब्रांड के तौर पर हम लोगों को खुद को अभिव्यक्त करने और अपनी आवाज खोजने का मौका देने में विश्वास करते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Filmfare announces 2nd edition of OTT Awards
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: filmfare ott award, filmfare, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved