• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना संकट बीतने का इंतजार कर रही फिल्म 'नो मीन्स नो', नवंबर में हो सकती है रिलीज

Film No Means No may release in November - Bollywood News in Hindi

लखनऊ/मुबंई । कोरोना महामारी की वजह से अपनी फिल्म 'नो मीन्स नो' की रिलीज टाल रहे विकाश वर्मा इस माहमारी के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं। बड़े लंबे अरसे से रुकी पड़ी उनकी स्पोर्ट्स फिल्म अब बड़े पर्दे पर नवंबर में रिलीज को तैयार है। उनका कहना है कि वो तब तक अपनी फिल्म रिलीज नहीं करेंगे जब तक लोग सिनेमा हॉल तक फिर से न जाने लगें। हॉलीवुड स्टार स्टीवन सीगाल से लेकर संजय दत्त, प्रीति जिंटा, शाहरुख खान, सुनील शेट्टी ने पहली इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' की काफी तारीफ की है। फिल्म की कहानी पोलैंड में सेट की गई है। सर्दियों में पोलिश लोगों के पसंदीदा खेल स्कीइंग या स्नोबोडिर्ंग होता है। इसे चीन में भी रिलीज करने की योजना है, जहां बीजिंग में 2022 में शीतकालीन ओलंपिक आयोजित होगा।

फिल्म की तैयारी को लेकर रोमांचक जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि पोलैंड के मौसम, खूबसूरती के साथ-साथ स्थानीय रंग दिखे। इसके लिए विकाश शर्मा ने पोलैंड में एक साल बिताया। उन्होंने बताया कि नो मीन्स नो के संगीत निर्देशक हरिहरन हैं। बैक ग्राउंड स्कोर अक्षय हरिहरन ने और आवाज श्रेया घोषाल ने दी है। श्यामक डावर और पोलैंड के माइकल स्टासिका की कोरियोग्राफी शानदार रही है।

निर्देशक विकाश वर्मा महाराष्ट्र सरकार की सुरक्षा समिति के सलाहकार रह चुके हैं, जिसको महाराष्ट्र सरकार के 2005 के गैजेट में प्रकाशित किया था। वो खिलाडी होने के साथ ही सिक्योरिटी एक्सपर्ट भी हैं।

निर्देशक विकाश वर्मा टेबिल टेनिस के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रहे हैं। विकाश वर्मा को प्रसिद्ध फिल्मों जैसे लगान, दीवानगी, भूमि और फिल्म पीएम मोदी के लिए सलाहकार के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने फिल्म पद्मश्री लालू प्रसाद यादव में ऐक्टिंग भी की थी। उन्होंने बताया कि नो मीन्स नो के लिए उन्होंनने -33 डिग्री सेल्सियस के तापमान में शूटिंग की थी। विकाश वर्मा की अगली परियोजना द गुड महाराजा है, जो द्वितीय विश्व युद्ध पर आधारित एक सच्ची कहानी है।

उन्होंने बताया कि हमें पोलैंड में वहां के उप-प्रधान मंत्री प्रो. पिओटर ग्लिंस्की और भारत में भी, भारत में पोलैंड के तत्कालीन राजदूत, टोमाज लुकासजेक ने बहुत सहयोग दिया था। पोलैंड के तत्कालीन भारतीय राजदूत अजय बिसारिया ने नो मीन्स नो के बारे में कहा, "यह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों और दोस्ती को रेखांकित करता है।"

फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में उन्होंने कहा कि गुलशन ग्रोवर एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। मुख्य भूमिका में ध्रुव वर्मा एक स्की चैंपियन की भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही शरद कपूर, दीपराज राणा , मिलिंद जोशी, नाजिया हुसैन और कैट क्रिस्टियन का नाम शामिल है. जबकि ऐना एडोर, जर्सी हैंजलिक, ऐना गुजिक, नतालिया बेक, स्लीविया चेक और पॉवेल चेक जैसे पोलैंड के कलाकार इस फिल्म में नजर आएंगे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film No Means No may release in November
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dhruv verma, no means no, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved