• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हमारी इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं, दो गुटों में बंटी हुई है दुनिया : जॉन अब्राहम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं है। जॉन का कहना है, इंडस्ट्री 100 प्रतिशत धर्मनिरपेक्ष नहीं है। यह दो गुटों में बंटी हुई है और यही जिंदगी की सच्चाई है। मुंबई में अपनी आगामी फिल्म बाटला हाउस के प्रमोशन के दौरान एक समारोह में उपस्थित जॉन ने इस बारे में अपने विचार रखते हुए कहा, समस्या यह है कि दुनिया दो गुटों में बंटी हुई है।

मेरी फिल्म में एक डायलॉग है, ऐसा नहीं है कि कोई एक समुदाय झेल रहा है, बल्कि पूरी दुनिया झेल रही है। डोनाल्ड ट्रम्प को देखिए, ब्रेक्जिट को देखिए, बोरिस जॉनसन को देखिए - दुनिया आज दो गुटों में बंटी हुई है। आप इस संसार में रह रहे हैं, इसलिए आपको इसका सामना करना होगा। इसी के साथ मुझे यह भी लगता है कि यह सबसे अच्छा देश है और यह सबसे अच्छी इंडस्ट्री है।

जॉन का यह भी मानना है कि सोशल मीडिया को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि जो ट्रोल करते हैं, उनका चेहरा नहीं होता है। जॉन की आने वाली फिल्म बाटला हाउस साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकांउटर पर आधारित है। यह फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के साथ रिलीज हो रही है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में आपस में टकरा सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film industry is not secular, world is polarized : John Abraham
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film industry, john abraham, batla house, mission mangal, akshay kumar, bollywood, फिल्म उद्योग, जॉन अब्राहम, बाटला हाउस, मिशन मंगल, अक्षय कुमार, बॉलीवुड, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved