• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लागत निकालने में असफल हुई फाइटर

Fighter fails to break even at domestic box office - Bollywood News in Hindi

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की देशभक्ति से सराबोर फिल्म 'फाइटर' पिछले महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिले जुले रिव्यू मिले थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखाया है, लेकिन धीरे-धीरे करके 200 करोड़ तक पहुंच गई है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को 26 जनवरी के ठीक एक दिन पहले सिनेमाघर में रिलीज किया गया था। ऐसे में फिल्म को इसका पूरा फायदा भी मिला। फिल्म ने ओपनिंग डे पर जहां 22.5 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोला था। वहीं, ठीक एक दिन बाद 39.5 करोड़ का कलेक्शन किया। लेकिन महज चार दिनों में इसकी कमाई घटना शुरू हो गई थी, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि इसके लिए फिल्म का बजट निकाल पाना भी मुश्किल होगा। ऐसे में अब चौथे हफ्ते में ही 'फाइटर' का हाल बुरा होता नजर आ रहा है।
जिस धीमी गति में यह फिल्म कमाई कर रही है उसे देखते हुए यह महसूस हो रहा है कि ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण की यह फिल्म अपनी लागत के 250 करोड़ के आंकड़े तक मुश्किल ही पहुँच पाए। शुक्रवार 23 फरवरी से उसके सामने दो और फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। इनमें से एक फिल्म है आर्टिकल 370 जिसमें यामी गौतम के साथ प्रियामणि और अरुण गोविल नजर आएंगे। सबसे बड़ी बात इसमें अजय देवगन का भी कैमियो है। वहीं इस फिल्म को आदित्य धर ने अपने भाई लोकेश धर के साथ मिलकर प्रोड़यूस किया है और निर्देशन दिया है आदित्य सुहास जाम्भले ने। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है।

दूसरी फिल्म है क्रैक. . .जीतेगा तो जियेगा जिसमें विद्युत जामवाल के साथ नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह पूरी तरह से एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसके ट्रेलर ने दर्शकों को नए एक्शन सीन्स के जरिये प्रभावित किया है। इन दोनों फिल्मों के चलते फाइटर को कम दर्शक मिलेंगे। साथ ही इस फिल्म के शो और स्क्रीन्स में भी कमी हो जाएगी। जिसके चलते यह तय माना जा सकता है कि यह फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े तक भी पहुँच नहीं पाएगी।

फाइटर ने जहां मंगलवार को 0.7 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं, अब फिल्म के 28वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, 'फाइटर' ने बुधवार को 0.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 208.30 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकडें बेहतर होंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fighter fails to break even at domestic box office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fighter fails to break even at domestic box office, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved