• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'स्त्री' के अभिनेता अभिषेक बनर्जी को आई पहले वेतन की याद

Female actor Abhishek Banerjee remembers first salary - Bollywood News in Hindi

मुंबई| पहला वेतन हमेशा खास होती है और अभिनेता अभिषेक बनर्जी का भी पहले वेतन का चेक मिलने से जुड़ीं कुछ खास यादें हैं। अभिषेक अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता की बदौलत एक जाना-पहचाना चेहरा बन गए हैं। उन्होंने 'स्त्री', 'बाला', 'ड्रीम गर्ल' और वेब सीरीज 'पाताल लोक' में विविध तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर 'रंग दे बसंती' में काम करने के दौरान साल 2006 पहला वेतन चेक हासिल किया था।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है 'रंग दे बसंती' के लिए मुझे 1500 रुपये की मेरी पहली वेतन की चेक मिली थी। यह उस समय मेरे लिए बहुत बड़ी रकम थी। मुझे अभी भी याद है कि मैंने एक मंदिर में 500 रुपये दिए थे और बाकी 1000 रुपये का इस्तेमाल दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए किया था।"

अभिषेक ने आगे कहा, "मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से आया था और मेरे लिए फिल्म में महज चार से पांच घंटे काम करके 1500 रुपये कमाना किसी उपलब्धि से कम नहीं था। मैं सोचता था, 'वाह यह कमाई करना इतना आसान है'। लेकिन धीरे-धीरे मुझे पता चल गया कि यह कितना कठिन है। मैं उस अहसास को कभी नहीं भूल सकता, जब मुझे मेरे हाथ में 1500 रुपये मिले। यह खास था और यह हमेशा विशेष रहेगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Female actor Abhishek Banerjee remembers first salary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: female, actor, abhishek banerjee, remembers, first salary, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved