• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाप-बेटे की जोड़ी अखिल-नागार्जुन पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार

Father-son duo Akhil-Nagarjuna set to storm the screen - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। अखिल अक्किनेनी इस समय अपनी सफलता का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' काफी हिट रही है। युवा और होनहार अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर में अपने पिता अक्किनेनी नागार्जुन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'गरुड़ वेगा' के निर्देशक प्रवीण सत्तारू नागार्जुन की आने वाली फिल्म 'द घोस्ट' का निर्देशन कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि 'द घोस्ट' के निर्माता 'हैलो' अभिनेता अखिल को उनके पिता के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए लेने के इच्छुक हैं। उसी के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि जल्द ही की जाएगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनग 'द घोस्ट' में नागार्जुन के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर हैं, जबकि अनिखा सुरेंद्रन को अखिल के लिए प्रेम रुचि की भूमिका निभाने के लिए चुना जा सकता है, जो जल्द ही टीम में शामिल होने वाले हैं। 'द घोस्ट' नारायण दास नारंग और पुष्कर राम मोहन राव का संयुक्त प्रोडक्शन वेंचर है।

दूसरी ओर, चैतन्य कृष्ण के निर्देशन में नागार्जुन की फिल्म, जिसका शीर्षक 'बंगाराजू' है, उसमें नागार्जुन के साथ उनके दूसरे बेटे नागा चैतन्य को दिखाया जाएगा। इसलिए, 'बंगाराजू' और 'द घोस्ट' दोनों ने बहुत प्रचार किया है, क्योंकि दोनों फिल्मों में नागार्जुन को उनके बेटों के साथ दिखाया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Father-son duo Akhil-Nagarjuna set to storm the screen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: father-son duo c set to storm the screen, akhil akkineni, romantic comedy, most eligible bachelor, nagarjuna, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved