• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फैन ने अभिनेता रणवीर सिंह को उनके जन्मदिन पर दिया अनोखा उपहार

Fan gifts 100,000 crystal-studded portrait to Ranveer Singh on his birthday - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर उनके एक फैन ने खास सरप्राइज दिया। एक कलाकार आयशा गांधी ने लगभग 3 महीने की अवधि में 1,00,000 क्रिस्टल के साथ रणवीर का एक चित्र तैयार किया। कलाकार ने अपनी मां शगुन चौधरी की ओर से रणवीर को उपहार में देने के लिए अविश्वसनीय कलाकृति बनाई, जो अभिनेता की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

आयशा अपने इंस्टाग्राम पर अपने चित्र के बगल में रणवीर की एक तस्वीर साझा करने के लिए ले गई।

आयशा ने कैप्शन में लिखा, "इसे पढ़ने वालों के लिए, मैं यह कहकर शुरू करता हूं कि मेरी मां शगुनचौधरी रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं और वह उनकी सभी फिल्में देखती हैं। इसलिए, मैं अपनी माँ के पसंदीदा अभिनेता के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ खास करना चाहता था। इसे बनाने में मुझे लगभग 3 महीने लगे।"

चित्र के बारे में, उसने कहा, "यह एक राल स्फटिक चित्र है, जो लगभग 1 लाख पत्थरों से बना है! मैं बहुत खुश हूं कि रणवीर को यह प्यारा आश्चर्य पसंद आया और मेरी मां के लिए इस छवि को क्लिक करने के लिए बहुत दयालु था। मां रोमांचित है, ऐसा लगता है कि उसने अपना दिन अपने जन्मदिन पर बनाया है! वह वास्तव में आपसे रणवीर सिंह से प्यार करती है !"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर के पास 'सर्कस', 'रॉकी और रानी' की प्रेम कहानी और दक्षिण के निर्देशक एस. शंकर की अपनी कल्ट क्लासिक 'अन्नियां' की रीटेलिंग पाइपलाइन में है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fan gifts 100,000 crystal-studded portrait to Ranveer Singh on his birthday
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fan gifts 100, 000 crystal-studded portrait to ranveer singh on his birthday, ranveer singh, ranveer singh birthday, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved