• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हर महिला श्रीदेवी बनना चाहती है: रानी मुखर्जी

Every woman wants to be Sridevi: Rani Mukerji - Bollywood News in Hindi

मुंबई। डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द रोमांटिक्स' श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करती है, यशराज फिल्म्स की आइकॉनिक हिरोइन, जिन्होंने रोमांटिक ब्लॉकबस्टर 'चांदनी' से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने कहा कि हर महिला दिवंगत स्टार श्रीदेवी की तरह बनना चाहती है।

दिवंगत यश चोपड़ा इस बात का खुलासा किया कि वह दर्शकों के लिए एक पुरानी प्रेम कहानी क्यों बनाना चाहते थे।

उन्होंने कहा, हमारी इंडस्ट्री हिंसा पर अधिक फिल्में बना रही है। मैंने कहा ठीक है, अब मैं अपने जीवन का सबसे बड़ा जुआ खेलूंगा चाहे कुछ भी हो जाए। मैं फॉर्मूले, कैलकुलेशन वाली फिल्म नहीं बनाऊंगा। मैं एक ऐसी फिल्म बनाऊंगा जो मेरे दिल को छू लेगी। मैंने फिल्म 'चांदनी' पर काम शुरू किया।

हालांकि, कुछ असफल फिल्में देने के चलते यश चोपड़ा का करियर आगे नहीं बढ़ पा रहा था। इसलिए, उनके लिए श्रीदेवी को साइन करना आसान नहीं था, जिन्हें उस वक्त भारत के टॉप एक्टर्स में से एक माना जाता था। यश चोपड़ा ने स्वीकार किया कि वह श्रीदेवी की तमिल ड्रामा मूंद्रम पिराई से काफी प्रभावित थे, जो अमिताभ बच्चन ने उन्हें दिखाया था।

अनिल कपूर ने खुलासा किया: श्रीदेवी उस समय टॉप स्टार थीं। मुझे नहीं पता था कि उनसे कैसे संपर्क किया जाए। मैंने अपने भाई (बोनी कपूर) से बात करने के लिए कहा। इसलिए, मेरा भाई उनकी मां से बात करने के लिए चेन्नई गया।''

'चांदनी' की सफलता यश चोपड़ा और वाईआरएफकी डेस्टिनी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण था और चांदनी में श्रीदेवी की प्रतिभा ने हमारे समय की अग्रणी महिलाओं को स्क्रीन पर आने के लिए प्रेरित किया है।

रानी मुखर्जी ने कहा: हर महिला श्रीदेवी बनना चाहती थी। वह सुंदरता और प्रदर्शन का प्रतीक थीं। वह सब कुछ थीं, जो एक हिंदी फिल्म अभिनेत्री में होनी चाहिए।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Every woman wants to be Sridevi: Rani Mukerji
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rani mukerji, mumbai, yash chopra, chandni, the romantics, boney kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved