• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रोलिंग पर बोले इमरान हाशमी, कहा- इसे गंभीरता से न लें

Emraan Hashmi spoke on trolling said- dont take it seriously - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से मशहूर एक्‍टर इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया की कठोर वास्तविकताओं के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि वह ट्रोलिंग को गंभीरता से न लें।


वेब सीरीज 'शोटाइम' में रघु खन्ना की भूमिका निभाने वाले इमरान ने कहा कि मुझे लगता है कि इसमें दो तरह की विचारधाराएं हैं, कुछ कलाकार अपनी जिंदगी को दिलचस्प बनाने के लिए सब कुछ सार्वजनिक करना चाहते हैं और वहीं कुछ चीजों को देखने का एक खास नजरिया रखना पसंद करते हैं और वे चाहते हैं कि उनकी निजी जिंदगी निजी ही रहे और मैं भी इसी तरह की ही सोच रखता हूं। हालांकि, इनमें से कोई भी सही या गलत नहीं है।

इमरान का मानना ​​है कि सोशल मीडिया कभी-कभी दखलंदाजी का कारण बन सकता है, लेकिन वह इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं मानते।

उन्‍होंंने कहा कि मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ कि चीजें दखल देने वाली हो गई हों, चीजें अभी तक खराब नहीं हुई हैं। मुझे लगता है कि प्रेस भी बेहद विनम्र रहा है। अपने करियर के 20 सालों में मैंने कभी इस तरह की स्थिति का सामना नहीं किया, जहां उन्होंने मेरी निजता में बहुत दखल दिया हो। लेकिन मुझे यकीन है कि कुछ कलाकारों के साथ ऐसा हुआ है, और जहां तक ​​ट्रोलिंग की बात है, तो शुक्र है कि मुझे उस हद तक ट्रोल नहीं किया गया है।

इमरान ने कहा, ''लेकिन हां, ट्रोलिंग एक सच्चाई है। मुझे लगता है कि यह सिर्फ ऐसे लोग हैं, जो आलोचना करना पसंद करते हैं और उन्हें दुनिया से कुछ न कुछ लेना-देना होता है, इसलिए मुझे लगता है कि आपको इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।''

सुमित रॉय द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है। 'शोटाइम' में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रेया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज शामिल हैं।

'शोटाइम' के सभी एपिसोड 12 जुलाई से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले हैं।

--आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emraan Hashmi spoke on trolling said- dont take it seriously
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: emraan hashmi, spoke on trolling, dont take seriously, ‌bollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved