• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डॉन 3 में विलेन बनने की चर्चाओं पर बोले इमरान हाशमी

Emraan Hashmi speaks on discussions about becoming a villain in Don 3 - Bollywood News in Hindi

इन दिनों मशहूर फिल्ममेकर फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' चर्चाओं में छाई हुई है। हाल ही में ‘डॉन 3’ की लीड एक्ट्रेस का ऐलान हुआ है। कियारा आडवाणी एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। विलेन के रूप में पिछले कई दिनों से एक्टर इमरान हाशमी का नाम सामने आ रहा था। इमरान पिछले साल सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में खतरनाक विलेन के रोल में दिखे थे। अब इमरान ने डॉन 3 को लेकर स्थिति साफ कर दी है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “उन फैंस और जर्नलिस्ट के लिए जो पूछ रहे हैं, ‘मैं कभी भी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था। मुझे कभी भी फिल्म ऑफर नहीं की गई।’ उल्लेखनीय है कि इमरान वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह, मौनी रॉय, श्रिया सरन, महिमा मकवाना और राजीव खंडेलवाल नजर आएंगे।

ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 मार्च को रिलीज होगी। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार इसके डायरेक्टर हैं। इसे करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बनाया गया है। इसके अलावा इमरान के पास साउथ की फिल्म ‘जी 2’ भी है, जिसमें अदिवी शेष और बनिता संधू लीड रोल में हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emraan Hashmi speaks on discussions about becoming a villain in Don 3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: emraan hashmi speaks on discussions about becoming a villain in don 3, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved