• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एली अवराम : मैं अन्य विदेशियों को भारतीय फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करते देखकर खुश हूं

Elli AvRam: I am glad seeing other foreigners doing well in Indian films - Bollywood News in Hindi

मुंबई। मूल रूप से स्वीडन के स्टॉकहोम की रहने वाली अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि समय के साथ बॉलीवुड में ज्यादातर विदेशी लोगों को स्वीकार किया जा रहा है और उन्हें बेहतर भूमिकाएं मिल रही हैं।

'किस किसको प्यार करूं', 'मिकी वायरस' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि दुनिया भर में कई लोग बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए 'मरते' हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया

"मैं अन्य विदेशियों को इतना अच्छा करते हुए और भारतीय फिल्म उद्योग में इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। बॉलीवुड में कुछ ऐसा है जिसे दुनिया भर में बहुत से लोग प्यार करते हैं और सचमुच मरते हैं! मैं उनमें से एक हूं।"

अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती थीं। "मुझे बचपन से ही सिनेमा से प्यार हो गया था और मैंने हमेशा उस एक विदेशी अभिनेत्री की तलाश की, जो मुझे प्रेरित कर सके और मुझे उम्मीद दे, क्योंकि मैंने भारतीय होने के बावजूद बॉलीवुड में काम करने का सपना देखा था। और मैं कभी नहीं भूलती जब मैंने 'लव आज कल' देखी थी और उसमें एक ब्राजीलियाई लड़की थी जिसने एक भारतीय किरदार निभाया था (2009 की रिलीज में गिसेली मोंटेइरो को संदर्भित करता है)। जैसे ही मैं स्टॉकहोम में सिनेमा से बाहर निकली, मैंने बस अपने आप से कहा, 'अगर वह ऐसा कर सकती है, तो मैं भी कर सकती हूं।'

अभिनेत्री का कहना है कि जब से वह इसका हिस्सा बनी हैं, फिल्म उद्योग में काफी बदलाव आया है।

उन्होंने कहा, "जिस दिन से मैं बॉलीवुड में आई हूं, अब तक चीजें खुल गई हैं और काफी बदल गई हैं। मुझे कई प्रस्ताव मिले हैं, जहां मुझे कभी-कभी तारीखों के टकराव के कारण चुनना पड़ता है कि मुझे क्या करना है। जब ऐसा होता है, तो मुझे खुशी होती है क्योंकि इससे मुझे पता चलता है कि आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा आखिर में भुगतान करती है।"

उन्होंने कहा, "मेरे पास कुछ नया है, मैं काम के हिसाब से उत्साहित हूं। इसके अलावा, मैं वर्तमान में बहुत सी चीजों पर सवाल उठा रही हूं और एक इंसान के रूप में अपने व्यक्तिगत विकास पर काम कर रही हूं। मुझे इंडस्ट्री में बने रहने का डर नहीं है। ल्किन मैं कहूंगी कि इस दुनिया में स्वतंत्र इंसान के तौर पर जीवित रहने के बारे में सोचकर डर लगता है ।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Elli AvRam: I am glad seeing other foreigners doing well in Indian films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: elli avram, foreigners, indian films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved