• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

एकता कपूर ने जटिल रिश्तों पर की बात!

टीवी क्वीन एकता कपूर, जो हाल ही में एक बच्चे की मां बनीं है वह एक प्रसिद्ध भारतीय लेखिका और पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से जटिल रिश्तों के बारे में बात करते हुए नज़र आई। अनुपमा ने एकता के साथ उनके बंगले और ऑफिस में एक दिन बिताया, जहाँ वे अपनी दिनचर्या के बारे में बातें करते हुए नज़र आईं, कि कैसे वह अपने काम और व्यक्तिगत जीवन को संभालती है और साथ ही माँ बनने के बाद आये बदलाव के बारे में भी एकता ने दिल खोलकर बात की। इस खास बातचीत के दौरान, अनुपमा ने एकता की और भी खासियतों के बारे में पता लगाया !

एकता कपूर और अनुपमा चोपड़ा के साथ दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय और मोना सिंह भी मौजूद थी जो इन दिनों ऑल्ट बालाजी की वर्तमान सफल श्रृंखला "कहने को हमसफर हैं 2" के साथ सुर्खियों में बनी हुई है। जहां पहले सीजन ने अपने दर्शकों की नब्ज पकड़ ली थी, वहीं दूसरे सीजन में प्यार और जिंदगी से परे एक दिलचस्प पहलू पेश किया गया है। एकता ने ये भी बताया कि कैसे लाखों महिलाए इन पात्रों के साथ खुद को जुड़ा हुआ महसूस कर रही है और श्रृंखला को देखने के लिए ऐप डाउनलोड कर रहे है।

इस ड्रामा को विकसित करने की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, एकता ने साझा किया कि एक आज़ाद विचार रखने वाली महिला से प्यार करना आसान है, लेकिन उस से शादी करना पूरी तरह से अलग है और इस शो में वही दर्शाया गया है। इस सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे दिल जो चाहता था उसने वो हासिल किया लेकिन क्या वे इससे खुश रह पाएंगे? श्रृंखला नाजुक रूप से परिपक्व रिश्तों की जटिलताओं को बुनती है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अनुपमा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा," @ektaravikapoor वर्तमान में टेलीविजन पर 8 सीरियल, प्रोडक्शन में 4 फिल्में, @altbalajiApp पर 30 शो है और 170 शो पर काम चल रहा है !! वह एक माँ भी है। मैंने उस दिन यह पता लगाने की भी कोशिश की, कि उनकी महाशक्ति क्या है! इसके साथ ही #kehnekohumsafarhain के अभिनेता @monajsingh & @ronitboseroy भी हमारे साथ थे। मुझे बहुत मज़ा आया #comingsoon #entertainment #digital”

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ekta Kapoor talks about complex relationships!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, complex relationships, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved