• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एकता कपूर ने थ्रिलर वेब सीरीज 'अपहरण' के सीजन 2 के लिए तैयारी पूरी कर ली

Ekta Kapoor set for Season 2 of her thriller web series Apharan - Bollywood News in Hindi

मुंबई । टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर ने वेब सीरीज 'अपहरण' के सीजन 2 के बारे में बात की हैं। निर्देशक संतोष सिंह द्वारा अभिनीत, 11-एपिसोड की थ्रिलर में अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, सानंद वर्मा और स्नेहिल दीक्षित मेहरा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र कपूर सीरीज में कैमियो करेंगे।

एकता कपूर 'अपहरण' के सीजन 2 के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि यह शो दर्शकों को वैसा मनोरंजन देगा जिसकी वे तलाश कर रहे हैं! सब कुछ दोगुना होगा - खतरा, ड्रामा, एक्शन, रहस्य, जुनून और यहां तक कि बदला भी। हर किरदार की बारीकियों पर पूरा ध्यान दिया गया है।

वह आगे कहती हैं कि मेरा मानना है कि हर स्क्रिप्ट में कुछ अलग होता है और 'अपहरण 2' दर्शकों का ध्यान खींचेगी।

एक ग्रे किरदार निभाने पर टिप्पणी करते हुए, अरुणोदय सिंह कहते हैं कि अपहरण के सीजन 1 को बहुत सराहा गया है, और इसकी सराहना की गई है। रुद्र श्रीवास्तव का किरदार निभाने के लिए शरीर की चुनौतियों और मांगों का अपना सेट है, लेकिन इसने मुझे जटिल भूमिका निभाने को दी, जिसे करके में खुश हूं।

दूसरे सीजन में पुलिस एक बार फिर भारत और सर्बिया की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपहरण के सेट की एक और कथा के लिए वापस आएगी। कहानी सिद्धार्थ सेनगुप्ता, उमेश पडलकर और अनाहत मेनन ने लिखी है। सीरीज का टीजर आउट हो गया है और यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीमिंग होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ekta Kapoor set for Season 2 of her thriller web series Apharan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apaharan 2, ekta kapoor, season 2, web series apharan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved