• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एकता कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी!

Ekta Kapoor deletes controversial scene pertaining to Army from Triple X-2 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। एकता कपूर को इन दिनों सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक व निराशाजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा हैं। ऐसे में आज एकता ने शोभा डे से बात करते हुए इस मुद्दे को संबोधित किया है। जब शोभा डे ने उनसे सोशल मीडिया पर मचे इस हंगामे को लेकर सवाल पूछा, तो इस पर एकता ने कहा, "एक व्यक्ति और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं। हमारी सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है। हमने पहले ही उस ²श्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इस दिशा में हमारी तरफ से एक्शन लिया गया है। अगर किसी की भावना को हमने अनजाने में चोट पहुंचाई है, तो उसके लिए हम माफी मांगते हैं, लेकिन बावजूद इसके ट्रोलर्स से बुली और दुष्कर्म की जो धमकियां मिल रही है, वह सराहनीय नहीं है।"

एकता ने इस दौरान साइबर बुलिंग के खिलाफ अपना पक्ष रखा क्योंकि उनका मानना है कि भविष्य में उनकी जगह किसी अन्य महिला को इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है और इसे अब खत्म करने की जरूरत है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ekta Kapoor deletes controversial scene pertaining to Army from Triple X-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, deletes, controversial scene, triple x-2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved