• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉलीवुड पर कोरोना का असर, रिलीज का सिलसिला रुका, जर्सी से हुई शुरुआत

Effect of Corona on Bollywood, release process stopped, Jersey started - Bollywood News in Hindi

मुंबई। आदित्य चोपड़ा अपनी मेगा बजट फिल्म पृथ्वीराज को प्रदर्शित करने मूड में नहीं है इसका संकेत उन्होंने ट्रेलर को रद्द करके दिया है।
कोविड की तीसरी लहर के चलते फिल्मो को प्रदर्शित न करने का सिलसिला शाहिद कपूर की जर्सी से शुरू हो गया है यह फिल्म इस वर्ष की आखरी प्रदर्शित होने वाली फिल्म थी ।

शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' के निर्माताओं ने ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए प्रतिबंध फिर से लगाए जाने के बाद फिल्म की रिलीज का तारीख को स्थगित करने का फैसला किया है। निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा, "मौजूदा परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों को देखते हुए हमने अपनी फिल्म 'जर्सी' की नाटकीय रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें अब तक आप सभी से अपार प्यार मिला है और इसके लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। तब तक सभी कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं!"

ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में शाहिद, 36 साल के नाकाम क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभा रहे हैं, जो अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर कमबैक करते हैं। शाहिद की ये फिल्म तेलुगू हिट 'जर्सी' का ही रीमेक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Effect of Corona on Bollywood, release process stopped, Jersey started
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: omicrom, effect of corona on bollywood, release process stopped, jersey started, jersey, coronavirus, covid 19, shahid kapoor, mrunal thakur, pankaj kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved