• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिलाओं के बिना धरती बंजर है : दिव्या खोसला कुमार

मुंबई। अभिनेत्री और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार का ऐसा मानना है कि महिलाओं के बिना यह धरती बंजर होती और इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी आसपास की कई महिलाएं काफी प्रेरणादायक हैं। दिव्या ने कहा, "मैं एक महिला होने के नाते बेहद गर्व महसूस करती हूं क्योंकि एक औरत के रूप में जन्म लेना काफी खूबसूरत बात है। मेरे ख्याल से पुरुष इस बात को कभी नहीं समझ पाएंगे कि एक महिला के तौर पर पैदा होना कितनी अच्छी बात है क्योंकि आप नाजुक होते हैं, आपमें देखभाल करने के गुण होते हैं, आपके पास इस संसार को देने लायक बहुत कुछ है। मुझे लगता है कि महिलाओं के बिना यह धरती बंजर होती। मैं एक ऐसी दुनिया की कल्पना भी नहीं कर सकती।"
उन्होंने आगे कहा, "महिलाएं काफी भावुक होती हैं और महिला होने की बात पर मुझे गर्व है। आपको तब भी गर्व का अनुभव होता है, जब आप अपने आसपास की प्रेरणादायक महिलाओं को देखते हैं। मेरा मानना है कि आज के समय में हर एक महिला संसार में अपना योगदान दे रही हैं। अपने चारों ओर की महिलाओं को देखकर मैं हमेशा बहुत प्रेरित होती हूं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Earth is barren without women: Divya Khosla Kumar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: divya khosla kumar, earth is barren, without women, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved