• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑनलाइन लीक हुई दसरा, निर्माताओं को लगा करोड़ों का चूना

Dusra leaked online, the makers got cheated of crores - Bollywood News in Hindi

साउथ सुपरस्टार नानी की पैन इंडिया फिल्म दसरा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से अभिनेता के साथ-साथ निर्माताओं को भी काफी उम्मीद हैं। दसरा नानी की पहली पैन इंडिया फिल्म है और इस फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक को प्रशंसकों ने पसंद किया था। इतना ही नहीं, फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी धांसू रही, जिस वजह से सिनेमा जगत के एक्सपट्र्स ने भी दसरा की ओपनिंग को ब्लॉकबस्टर मान लिया था। लेकिन अब फिल्म निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। उन्हें करोड़ों का नुकसान होने की सम्भावना बन गई है। कारण यह है कि फिल्म दसरा प्रदर्शन दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है।


दरअसल, नानी की फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है। रिलीज के साथ ही यह फिल्म कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। दसरा तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को जबरदस्त झटका लगा है। इन ऑनलाइन साइट्स पर लोग दसरा को सिर्फ एक क्लिक पर आसानी से देख रहे हैं। इतना ही नहीं, डाउनलोड में फिल्म का प्रिंट भी शानदार है, जिस वजह से मेकर्स चिंता में पड़ गए हैं। वहीं, अब कई ट्रेंड पंडितों की राय भी सामने आ गई है। माना जा रहा है कि अब फिल्म की कमाई में जबरदस्त नुकसान देखने के लिए मिलेगा।

फिल्म दसरा का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है और यह फिल्म तेलुगू के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई है। माना जा रहा है कि यह फिल्म नानी की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी। कई ट्रेंड पंडितों के अनुमान लगाया है कि दसरा पहले दिन २५ करोड़ की धांसू कमाई करके हर किसी को हैरान करने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dusra leaked online, the makers got cheated of crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dusra leaked online, the makers got cheated of crores, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved