• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BMCM के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ पर दर्शकों ने फेंके जूते-चप्पल

During the promotion of BMCM, the audience threw shoes and slippers at Akshay Kumar and Tiger Shroff - Bollywood News in Hindi

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे जोर-शोर से BMCM के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह अप्रैल में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज सोमवार (26 फरवरी) को अक्षय व टाइगर मूवी प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। वहां पर उन्हें देखने के लिए बहुत ज्यादा मात्रा में लोगो की भीड़ पहुंच गई।

वे स्टंट करते हुए पब्लिक का मनोरंजन कर रहे थे, तभी अचानक से लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। ज्यादा भीड़ होने से पुलिस को उन्हें नियंत्रित करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में पुलिस ने वहां मौजूद लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद पब्लिक ने भी न आव देखा न ताव वो इतनी उग्र हो गई कि अक्षय व टाइगर पर जूते-चप्पल फेंकने लगे। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस की सख्ती के आगे लोग शांत हो गए। इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें नजर आ रहा है कि फिल्म का प्रमोशन कार्यक्रम चल रहा था। अपने फेवरेट स्टार्स को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ थी।

इसके अलावा एक वीडियो में अक्षय और टाइगर तारों के सहारे लटककर स्टंट करते हुए मंच पर आते हैं। उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और कार्यक्रम में हंगामा मच गया। पथराव भी हुआ। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को काबू किया। इसके बाद कार्यक्रम में अक्षय व टाइगर मंच पर फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस करते भी नजर आ रहे हैं। बहरहाल फिल्म की बात करें तो इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। इसमें साउथ इंडियन स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन व सोनाक्षी सिन्हा की भी खास भूमिका है।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हालांकि बताया जा रहा है कि पथराव की ये घटना तय की गई बाउंड्री के बाहर हुई है। इसलिए अंदर चल रहे प्रमोशनल इवेंट में कोई रुकावट नहीं आई। जहां बड़ी तादाद में भीड़ अपने फेवरेट एक्टर्स को देखने जुटी थी। गहमागहमी का माहौल इतना बना कि भीड़ ने एक दूसरे पर चप्पलों की बरसात कर दी। वीडियो में इधर उधर बिखरे चप्पल भी नजर आ रहे हैं। बेकाबू हुई इस भीड़ को शांत करने के लिए लाठी का इस्तेमाल करना पड़ा, तब जाकर कहीं मामला शांत हो पाया।

एक्शन से भरपूर हो सकती है फिल्म

बात करें फिल्म की तो, बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन फिल्म है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। फिल्म में एक्शन और स्टंट का लेवल दोगुना बढ़ा दिया गया है। टीजर में नजर आ रहे सीन्स बताते हैं कि अक्षय और टाइगर 'बड़े मियां छोटे मियां' में आर्मी ऑफिसर्स के रोल में हैं। ये दोनों एक खास मिशन पर हैं, जहां इनका दुश्मन भारत की सुरक्षा पर हाईटेक खतरा लेकर आया है। फिल्म में विलेन का रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं ये पहले ही बता दिया गया था। मगर टीजर में उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया है, लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज ही ये बताने के लिए काफी है कि उनका विलेन अवतार बहुत भौकाली होने वाला है।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय-टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी हैं। फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-During the promotion of BMCM, the audience threw shoes and slippers at Akshay Kumar and Tiger Shroff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: during the promotion of bmcm, the audience threw shoes and slippers at akshay kumar and tiger shroff, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved