• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्योतिष के चलते दिव्या खोसला ने हटाया Kumar सरनेम, अपने नाम जोड़ा एक और S

Due to astrology, Divya Khosla removed Kumar surname, added one more S to her name - Bollywood News in Hindi

भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आई कि सभी परेशान हो गए। एक्ट्रेस ने दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भूषण का सरनेम कुमार हटा दिया है और उन्होंने भूषण की कंपनी टी सीरीज को भी अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद लोग अनुमान लगाने लगे कि शायद दोनों के बीच कुछ सही नहीं है। इतना ही नहीं तलाक तक की बात आने लगी थी।

हालांकि दिव्या, भूषण कुमार का पर्सनल अकाउंट फॉलो कर रही हैं। वहीं जूम की रिपोर्ट के मुताबिक भूषण की टीम ने इन खबरों को गलत बताया है। टी सीरीज के स्पोकपर्सन ने कहा कि दिव्या ने ज्योतिषीय वजह से सरनेम हटाया है। यह उनका पर्सनल फैसला था जिसकी लोगों को रिस्पेक्ट करनी चाहिए। इसके अलावा दिव्या ने अपने शादी से पहले वाले सरनेम में एक और एस लगाया है तो यह सब ज्योतिषीय वजह है और कुछ नहीं।

वैसे इस खबर को सुनकर फैंस थोड़ा रिलैक्स हो जाएंगे क्योंकि कोई नहीं चाहता था कि इतना प्यारा कपल अलग हो। दिव्या और भूषण की शादी को 19 साल हो गए हैं और दोनों का एक बेटा भी है जिसे वे बहुत प्यार करते हैं। फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान दिव्या और भूषण एक-दूसरे से मिले। भूषण, दिव्या को देखते ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे। दिव्या जानती थी कि भूषण की टी सीरीज कंपनी है और दोनों का कोई मैच नहीं इसलिए वह उनके क्लोज नहीं आईं। लेकिन भूषण ने पूरी कोशिश दी दिव्या का दिल जीतने की। भूषण ने दिव्या को फिर अपनी बहन की शादी में इन्वाइट किया जहां एक्ट्रेस के पैरेंट्स उनसे मिले। उन्हें भूषण काफी पसंद आए क्योंकि इतने बड़े शख्स होने के बाद भी वह काफी सिंपल थे। दिव्या की मां ने एक्ट्रेस को भूषण से शादी करने के लिए मनाना शुरू कर दिया। तब तक वह भी भूषण को पसंद करने लगी थीं और इसके बाद दोनों की शादी हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to astrology, Divya Khosla removed Kumar surname, added one more S to her name
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: due to astrology, divya khosla removed kumar surname, added one more s to her name, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved