• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

4थे सप्ताह में 200 करोड़ को पार कर जाएगी दृश्यम-2, अजेय बढ़त जारी

Drishyam-2 will cross 200 crores in the 4th week, continues unstoppable growth - Bollywood News in Hindi

अजय देवगन की नवीनतम प्रदर्शित फिल्म दृश्यम-2 टिकट खिड़कियों पर एक विजेता के रूप में उभरी है। 18 नवंबर को रिलीज होने के बाद से, अभिषेक पाठक के निर्देशित फिल्म ने कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। अजय देवगन की फिल्म ने इस सप्ताह के अंत में लगभग 100 प्रतिशत असाधारण उछाल देखा। और अब, यह जल्द ही किसी भी दिन 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है। फिल्म घरेलू टिकट खिड़कियों पर कुल 192.57 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, 19वें दिन दृश्यम 2 की कुल 10.03 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

दृश्यम 2 रिकॉर्ड तोडऩा जारी रखे हुए है और जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर जाएगा। फिल्म ने 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत की। तब से, फिल्म अजेय रही है। महज सात दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बाद, फिल्म 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 19 दिन 6 दिसंबर को, दृश्यम 2 ने कथित तौर पर 2.75 करोड़ रुपये एकत्र किए।

दृश्यम, जिसमें विजय सलगांवकर (देवगन) अपने परिवार को पुलिस हिरासत से बचाने में सफल हो गए थे, इसका सीक्वल मामले को फिर से खोलने और विजय के कबूलनामे के साथ एक नया मोड़ लाता है लेकिन क्या वह वास्तव में वैसा ही करने जा रहा है जैसा कि फिल्म के बारे में है।

दृश्यम 2 में तब्बू (मीरा देशमुख) के रूप में दांव अधिक थे, जो विजय से सटीक बदला लेने के लिए अधिक हिंसक तरीके से लौटी, अक्षय खन्ना के साथ मिलकर अपने किशोर बेटे की हत्या की जांच की। श्रिया सरन और इशिता दत्ता ने भी क्रमश: विजय की पत्नी और बेटी के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराया है।


दृश्यम 2 हाल के दिनों में एक क्राइम थ्रिलर के लिए सबसे अच्छे क्लाइमेक्स में से एक है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई दृश्यम का सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में मृणाल जाधव, रजत कपूर, नेहा जोशी, कमलेश सावंत और योगेश सोमन भी हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Drishyam-2 will cross 200 crores in the 4th week, continues unstoppable growth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: drishyam-2 will cross 200 crores in the 4th week, continues unstoppable growth, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved