• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

प्लास्टिक का इस्तेमाल न करें, प्लास्टिक न बनें : सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने जलवायु परिवर्तन पर अपनी चिंता व्यक्त की है और कहा है कि किस तरह से प्लास्टिक के इस्तेमाल से धरती को नुकसान पहुंच रहा है। सलमान ने लोगों से रोजमर्रा की जिंदगी में प्लास्टिक के इस्तेमाल से बचने का आग्रह किया है।

20वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार के संवाददाता सम्मेलन में इस मुद्दे को संबोधित करते हुए सलमान ने गुरुवार की रात यहां मीडिया को बताया, "पहले ग्रीन (मतलब पेड़ बचाए), पानी (पानी बचाए) और प्लास्टिक से बचें। स्वच्छ भारत फिट भारत। प्लास्टिक का इस्तेमाल न करें और प्लास्टिक न बनें।"

सलमान के साथ यहां अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं।

माधुरी ने कहा, "चूंकि मेरे बच्चे हैं, मैं हर माता-पिता से कहूंगी कि हमें सोचना चाहिए कि हम अपने बच्चों और इसके बाद उनके बच्चों के के लिए किस तरह की धरती छोड़कर जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें जिम्मेदार होना चाहिए और हम में से हर एक को जिम्मेदारी लेनी होगी और कहना होगा कि मैं एक आदर्श नागरिक बनने जा रहा हूं और मैं पर्यावरण के लिए कुछ करने जा रहा हूं।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do not use plastic, do not be plastic: Salman Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: do not use plastic, do not be plastic, salman khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved