• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

ट्रोलर्स और हेटर्स की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं : सोनाक्षी

मुंबई। पिछले कुछ सालों में कई फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म को एक बड़ी सफलता मिली है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई मल्टी-स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' देश भर में 193.14 करोड़ के साथ एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई।

सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, "मुझे काफी अच्छा लग रहा है। बड़े दिनों बाद मुझे फिर से सफलता मिली है। यह एक बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसकी टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। यह एक बहुत ही पॉजिटिव फीलिंग है। उन वैज्ञानिकों को सलाम जिन्होंने कई सारी मुश्किलों और संघर्षो में से गुजरकर वास्तव में इसे कर दिखाया है।"

सोनाक्षी ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद थी कि फिल्म सफल होगी क्योंकि यह हमारे देश की एक बहुत बड़ी उपलब्धि के बारे में बात करता है। मेरे ख्याल से, अगर आप देशभक्ति पर कोई फिल्म बना रहे हैं और इसकी कहानी अच्छी है, तो यह हमेशा सही साबित होती है।"

अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन स्टारर 'मिशन मंगल' साल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हो सकती है, लेकिन पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने लगातार कई फिल्में की हैं जैसे कि 'तेवर', 'अकीरा', 'नूर' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं जिसके चलते सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर बड़ी ही आसानी से आ गईं। हालांकि, 32 वर्षीय यह अभिनेत्री नकारात्मकता पर ध्यान देने से बचती हैं और इसके बदले काम पर ही फोकस करना पसंद करती हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Do not care what trolls and haters say: Sonakshi Sinha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trolls, haters, sonakshi sinha, सोनाक्षी सिन्हा, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved