• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

काम के लिए कभी पति पर निर्भर नहीं रही : दिव्या

मुंबई। टी-सीरीज म्यूजिक लेबल के प्रमुख और फिल्म निर्माता भूषण कुमार की पत्नी व अभिनेत्री-फिल्मनिर्माता दिव्या खोसला कुमार ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए वह कभी अपने पति पर निर्भर नहीं रही हैं। दिव्या ने कहा, "मैं काम के लिए अपने पति पर कभी निर्भर नहीं रही। जब मैंने 'यारियां' बनाई, तो उन्होंने (भूषण कुमार) स्क्रिप्ट तक नहीं सुनी थी। जब फिल्म सफल हुई, तो उनमें आत्मविश्वास जगा कि मैं एक फिल्म निर्देशित कर सकती हूं। काम के मामले में वह बेहद सहयोगी रहे हैं, लेकिन हम कभी एक-दूसरे के काम में दखलअंदाजी नहीं करते हैं और मेरा ऐसा मानना है कि पार्टनर्स को इस तरह का स्पेस दिया जाना चाहिए।"

दिव्या का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना बेहद मुश्किल होता है।

उनकी हालिया रिलीज गीत 'याद पिया की आने लगी' के सफल होने की खुशी में रखी गई पार्टी में दिव्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "'सनम रे' (उनकी अब तक की आखिरी निर्देशित फिल्म) की रिलीज के बाद से तीन साल बीत चुके हैं और तब से मैं यही सोचती रही हूं कि अपने करियर में क्या करूं। इस बीच में मैं अपने डांस और अपनी फिटनेस पर काम कर रही थी।"

इस गाने में दिव्या खोसला कुमार हैं जिसे भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस रोमांटिक गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Divya Khosla Kumar: Never been dependent on my husband for work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: divya khosla kumar, dependent, husband, work, दिव्या खोसला कुमार, भूषण कुमार, bhushan kumar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved