• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आने वाला वक्त मेरे जैसे नवागंतुकों के लिए मुश्किल हो सकता है : दिवीना

Divinaa: Times ahead could be tough for budding actors like me - Bollywood News in Hindi

मुंबई। वेब सीरीज 'हू इज योर डैडी' में नजर आने वाली अभिनेत्री दिवीना ठाकुर का कहना है कि उनके जैसे नवोदित कलाकारों को आने वाले समय में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री एक मुश्किल घड़ी में से होकर गुजर रही है। कुणाल कपूर अभिनीत मलयालम फिल्म 'वीरम' से अपना डेब्यू करने वाली दिवीना लघु फिल्मों सहित वेब सीरीज व क्षेत्रीय फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मेरी समझ से एक बदलाव जरूर आएगा, लेकिन यह अवसरों को पाने के संदर्भ में नहीं, लेकिन शायद मेहनताना में कटौती होगी। एक बार मार्केट के खुलने पर सभी शूटिंग शुरू करेंगे, ताकि वे हुई नुकसान की भरपाई कर सकें। प्रोडक्शन कंपनियां इस वक्त घाटे का सामना कर रही हैं और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को भी काफी मुश्किलें हो रही हैं। इसलिए कई परियोजनाओं पर काम शुरू होगा और सबको खूब सारा काम मिलेगा, लेकिन इसके साथ ही अब बजट भी सीमित होगी और ऐसे में नवागंतुकों को कम पैसा मिल सकता है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Divinaa: Times ahead could be tough for budding actors like me
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: divinaa thackur, whos your daddy, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved