• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजेश खन्ना सहित इन तीन एक्टर्स को पसंद करते हैं दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh likes Rajesh Khanna, Govinda and Mehmood very much - Bollywood News in Hindi

मुंबई। पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh ) का कहना है कि उन्हें कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई और यदि अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वे इस पर जरूर काम करना पसंद करेंगे। दिलजीत ने आईएएनएस को बताया कि राजेश खन्नाजी, महमूदजी और गोविंदा सर मेरे पसंदीदा हैं और मुझे कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई है।

यदि मुझे किसी एक्शन फिल्म का प्रस्ताव मिला और यदि कहानी दमदार होगी तो मैं जरूर करूंगा। बॉलीवुड में सत्तर के दशक से 2000 के दशक की शुरुआत तक एक्शन शैली काफी प्रमुख रही थी, लेकिन एक स्थिर मार्केट ढूंढने का इसका प्रयास आज भी जारी है। 35 वर्षीय इस कलाकार की हालिया रिलीज फिल्म अर्जुन पटियाला है।

दिलजीत ने साल 2011 में लॉयंस ऑफ पंजाब प्रजेंट्स से एक्टिंग में अपने सफर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने उड़ता पंजाब, फिल्लौरी और सूरमा जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा और एक गायक के तौर पर भी खूब सफल हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Diljit Dosanjh likes Rajesh Khanna, Govinda and Mehmood very much
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: diljit dosanjh, rajesh khanna, govinda, mehmood, arjun patiala, action film, lions of punjab, udta punjab, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved