• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या अभिषेक ने 'ब्रीद' के तीसरे सीजन की ओर किया इशारा?

Did Abhishek point towards the third season of Breath? - Bollywood News in Hindi

मुंबई । एमेजॉन प्राइम वीडियो का शो 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' 10 जुलाई को रिलीज हो चुका है और इसे अपने बाहर एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया है। इस सीरीज के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन ने डिजिटल के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है। शो के अंतिम एपिसोड का शीर्षक 'सी-16' है जिसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा करते हुए उनके मन में एक सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर 'सी-16' है क्या? हाल ही में अभिषेक ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर दर्शकों में और अधिक जिज्ञासा पैदा कर दिया है।

अभिषके ने ट्वीट करते हुए बस इतना लिखा, "सी-16"

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद दर्शकों के लिए यह समझना काफी मुश्किल हो गया है कि वह किस ओर इशारा कर रहे हैं।

शो के दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को एक नोट दिया गया था जिसमें सी-16 लिखा हुआ था। क्या अभिषेक इस ट्वीट के साथ शो के तीसरे सीजन की ओर इशारा कर रहे हैं? अब इसका पता लगाने के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा!

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरीन ढंग से लिखा है। सीरीज में अभिनेता अमित साध वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आए हैं और उनके अलावा नित्या मेनन व सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Did Abhishek point towards the third season of Breath?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: breathe 2 into the shadow, abhishek bachchan, breathe 3, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved