• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एक्ट्रेस डायना पेंटी ने इस फिल्म की भूमिका को बताया सुपर मजेदार

नई दिल्ली। परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण में मारधाड़ वाली भूमिका और हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल में दोबारा नजर आने को तैयार डायना पेंटी ने कहा है कि वे अलग तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हैं। डायना ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, मुझे नई चीजें करना, नए किरदारों और अलग-अलग भूमिकाओं को निभाना पसंद है। मैं हमेशा से यही चाहती हूं और मैं प्रत्येक फिल्म में यही करने की कोशिश करती हूं।

मैं पिछली फिल्म और किरदार से कुछ अलग करने की कोशिश करती हूं। जीजी हदीद की मेबेलाइन एक्स जीजी हदीद लिमिटेड एडिशन कलेक्शन लांच कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा, मैं निश्चित रूप से तैयार हूं और अलग-अलग चीजों में कोशिश करना चाहती हूं। यहां अलग-अलग चीजों को करने की भूख है। अभिनेत्री ने कहा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि राह में आने वाली सभी चीजों को करने की कोशिश करूंगी।

उन्होंने कहा कि वे चीजों को अच्छी तरह सोच-समझकर निर्णय लेंगी। सफल शुरुआत के बावजूद, डायना ने बड़े पर्दे से एक दूरी बनाकर रखी और उन्होंने वर्ष 2016 में अपनी दूसरी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी दी। हालांकि, उन्होंने इसका वादा नहीं किया कि वे लंबा ब्रेक नहीं लेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Diana Penty reaction about Happy Bhag Jayegi Returns movie role
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: diana penty, happy bhag jayegi returns, movie role, actress diana penty, parmanu the story of pokhran, happy bhag jayegi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved