• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीया मिर्जा ने कहा, यदि आपको अवसर मिले तो आप चमक सकते हैं

Dia Mirza says, Will fight for street kids - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीट चिल्ड्रंस डे पर अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता दीया मिर्जा ने बुनियादी सुविधाओं और अधिकारों से वंचित बच्चों के लिए संघर्ष करने का वादा किया। दीया ने कहा कि मैं आपमें से हरेक को आपका अधिकार दिलाने तक संघर्ष करूंगी। मुझे लगता है कि दुनिया को समझने की जरूरत है कि आपमें से हरेक बच्चा कितना अतुल्य है और आपमें कितनी प्रतिभा है। यदि आपको अवसर मिले तो आप चमक सकते हैं।

दीया ने एक बयान में कहा कि सेव द चिल्ड्रन के साथ हम यह सुनिश्चित करने जा रहे हैं कि आपके पास शिक्षा का अधिकार, स्वास्थ्य देखभाल का अधिकार और अवसर का अधिकार हो। मैं हरेक अदृश्य को दृश्यमान बनाने का वादा करती हूं। कल्याणकारी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में अगले महीने लंदन में सडक़ के बच्चों के लिए अपनी तरह का पहला क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा।

लंदन में होने वाले द स्ट्रीट चिल्ड्रन वल्र्ड कप का उद्देश्य विभिन्न देशों के लोगों को स्पोट्र्स के जरिए एकजुट करना है। टूर्नामेंट में नौ देशों की 10 टीमें हिस्सा लेंगी। इनमें भारत (टीम इंडिया नॉर्थ, टीम इंडिया साउथ), इंग्लैंड, तंजानिया, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, नेपाल और मॉरिशस की टीमें शामिल हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dia Mirza says, Will fight for street kids
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dia mirza, street kids, international street children day, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved