• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धोखा को नहीं मिला नेशनल सिनेमा डे का फायदा, सीमित रही कमाई

Dhoka did not get the benefit of National Cinema Day, limited earnings - Bollywood News in Hindi

हिन्दी से लेकर दक्षिण भारत तक अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचने वाले आर माधवन की फिल्म धोखा कल 23 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे के दिन प्रदर्शित हुई। सीमित बजट में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था लेकिन जैसी की उम्मीद थी इसे देखने सीमित मात्रा में दर्शक पहुँचेंगे वैसा ही हुआ है। धोखा को नेशनल सिनेमा डे का बड़ा फायदा नहीं मिला है। हालांकि फिल्म सस्पेंस और थ्रिसर से भरपूर है। आर माधवन की इस फिल्म के पहले दिन बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म धोखा को लोगों ने ठीक-ठाक रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

इस फिल्म में उनके अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी हैं। फिल्म धोखा ने पहले दिन यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म को देखते हुए ये ठीक शुरुआत कही जा सकती है। वहीं, शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है। इस तरह से फिल्म पहले वीकेंड पर 5 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

गौरतलब है कि 23 सितंबर को आर माधवन की फिल्म धोखा के अलावा सनी देओल की फिल्म चुप भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस तरह से फिल्म के क्लैश होने पर बॉक्स ऑफिस पर फर्क पड़ा है। उधर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले से ही सिनेमाघरों में लगी हुई है।

धोखा: अपारशक्ति खुराना का ग्रे शेड रोल
कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म धोखा की कहानी की बात करें तो इसमें भरपूर ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही सस्पेंस ड्रामा और कैरेक्टर्स के ग्रे शेड्स भी हैं। फिल्म धोखा को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी इसमें नजर आ रही हैं। वहीं, अपारशक्ति खुराना पहली बार किसी फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhoka did not get the benefit of National Cinema Day, limited earnings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dhoka did not get the benefit of national cinema day, limited earnings, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved