• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धर्मेन्द्र ने शेयर की तस्वीर, निराश नजर आए, की अंधे विश्वास और गलतियों की बात

Dharmendra shared a picture, looked disappointed, talked about blind faith and mistakes - Bollywood News in Hindi

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें-वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी अपने फार्महाउस में फार्मिंग करते तो कभी परिवार के साथ समय बिताते, धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ हर पल साझा करते हैं। इस बीच एक बार फिर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कुछ शेयर किया, लेकिन उनके इस पोस्ट ने उनके फैंस को खुश करने की जगह परेशान कर दिया है। दरअसल, गुरुवार रात धर्मेंद्र ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 'गलतियों' और 'अंधे विश्वास' पर बात की। साथ ही उन्होंने अपनी जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह काफी निराश लग रहे थे। उनके इसी पोस्ट ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।


हीमैन ने जैसे ही अपनी ये तस्वीर शेयर की उनके कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स ने कमेंट करते हुए ये पूछना शुरू कर दिया कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जो ध्रमेंद्र इतने निराश और परेशान लग रहे हैं। फोटो में धर्मेंद्र सिर लटकाए बैठे हैं और उनके चेहरे पर मायूसी दिख रही है। हालांकि, दिग्गज अभिनेता की ये तस्वीर 2023 में रिलीज हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक सीन का स्टिल है। फिल्म में उन्होंने रॉकी रंधावा यानी रणबीर कपूर के दादा का किरदार निभाया था।
ये फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा- 'अंधविश्वास, मीठा व्यवहार कभी-कभी एक भूल बन जाता है।' धर्मेंद्र की ये तस्वीर और कैप्शन देखने के बाद फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि सब ठीक है या नहीं। एक फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए बताया कि इस पोस्ट को देखने के बाद उन्हें घबराहट हो रही है। यूजर ने लिखा- 'इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर देखकर बहुत घबराहट होने लगती है। क्या हुआ पाजी।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'क्या हुआ पाजी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, कृपया ऐसे मत बैठिए आपका सिर उठा हुआ अच्छा लगता है।'

इससे पहले धर्मेंद्र ने पिछले दिनों अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पैर में प्लास्टर नजर आया था। धर्मेंद्र इस वीडियो में अपने फार्महाउस में दिखाई दे रहे थे, लेकिन उनके पैर में प्लास्टर देखकर उनके फैन चिंतित हो उठे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिग्गज स्टार 88 साल के हो चुके हैं और अभी भी लगातार काम कर रहे हैं। पिछले दिनों वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dharmendra shared a picture, looked disappointed, talked about blind faith and mistakes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dharmendra shared a picture, looked disappointed, talked about blind faith and mistakes, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved