• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने नौ महीने बाद तलाक लेने के फैसले को लिया वापस

Dhanush, Aishwaryaa Rajinikanth call off divorce after nine months separation - Bollywood News in Hindi

मुंबई । तमिल स्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत, मेगास्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी, ने धनुष संग अपने तलाक को रोक दिया है और सब सही करने का फैसला किया है। धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा।

कई मीडिया रिपोटरें में कहा गया है कि अलग होने की घोषणा के नौ महीने बाद, दोनों ने अपनी शादी को ठीक करने का फैसला किया है। हालांकि अभी भी फैंस को धनुष और ऐश्वर्या के आधिकारिक बयान का इंतजार है।

जनवरी 2022 में तलाक के फैसले को लेकर धनुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "दोस्तों के रूप में, जोड़े के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का एक साथ। यात्रा- विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।ओम नमशिवाया! प्यार बांटो, डी।"

भले ही दोनों ने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया, लेकिन ऐसी खबरें थीं कि धनुष और ऐश्वर्या के परिवार उन्हें साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो धनुष तमिल में 'वाथी' और तेलुगु में 'सर' नामक द्विभाषी फिल्म में दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में 'कैप्टन मिलर' भी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhanush, Aishwaryaa Rajinikanth call off divorce after nine months separation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dhanush, aishwaryaa rajinikanth, aishwaryaa rajinikanth call off divorce after nine months separation, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved