• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना किसी कट के धाकड़ को मिला ए सर्टिफिकेट, निराश नहीं हैं निर्माता

Dhaakad got A certificate without any cut, producers are not disappointed - Bollywood News in Hindi

मणिकर्णिका और पंगा के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से दर्शकों के सामने धाकड़ में नजर आने वाली हैं। कंगना की यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वे पूरी तरह से नायकों की तरह एक्शन करती नजर आएंगी। दर्शकों में कंगना की इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा मे हैं। उनकी फिल्म आखिरकार सेंसर बोर्ड से पास हो गई है लेकिन फिल्म को यू/ए नहीं बल्कि ए सर्टिफिकेट मिला है। इसका मतलब कि धाकड़ को एडल्ट ओनली सर्टिफिकेट मिला है। थियेटर्स पर उनकी फिल्म देखने के लिए केवल 18 साल से ऊपर के लोग जा सकते हैं। इससे नीचे की उम्र की ऑडियंस उनकी फिल्म सिनेमाघरों में नही देख सकती। ये फिल्म 2 घंटे 10 मिनट की होगी।
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को इसलिए ये सर्टिफिकेट इसलिए मिला क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा एक्शन है और बोर्ड ने फिल्म के फ्लो को छेडऩा सही नहीं समझा और बिना किसी कट के फिल्म पास कर दी। अब इस फिल्म को मिले सर्टिफिकेट के बारे में प्रोड्यूसर सोहेल मकलई ने कहा, मैं निराश नहीं हूं। हां, हमें धाकड़ के लिए ए सर्टिफिकेट मिला है। मुझे इसकी उम्मीद थी, क्योंकि फिल्म में ढेर सारा एक्शन है।
ये फिल्म 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और कंगना अब तक के सबसे अनोखे और अलग अंदाज में नजर आई हैं। वो ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन करते दिख रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने भी खतरनाक रोल निभाया है। इनके अलावा दिव्या दत्ता का भी फिल्म में अहम रोल है।
धाकड़ की कहानी की बात करें तो कंगना का कैरेक्टर एक एजेंट है और जिसके लिए वो काम करती हैं, वो ही उसे धोखा देते हुए नजर आ रहा है और उसके बाद वो कैसे अपना बदला लेती है और बाकी दुश्मनों से लड़ती हैं। ये इस फिल्म की कहानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dhaakad got A certificate without any cut, producers are not disappointed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dhaakad got a certificate without any cut, producers are not disappointed, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved