• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

द फैमिली स्टार की असफलता पर देवरकोंडा के मैनेजर ने दर्ज कराई शिकायत

Deverakondas manager files complaint on the failure of The Family Star - Bollywood News in Hindi

विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'द फैमिली स्टार' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। तकरीबन 50 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन सिर्फ 5 करोड़ 75 लाख रुपये रहा और फर्स्ट वीकेंड में इसका कुल कलेक्शन बमुश्किल 12 करोड़ का आंकड़ा छू पाया है। फिल्म को मिले इतने खराब रिस्पॉन्स से नाराज अभिनेता के मैनेजर ने अब साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। विजय देवरकोंडा के मैनेजर का कहना है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले जान बूझकर इसकी निगेटिव पब्लिसिटी कराई गई जिससे बिजनेस प्रभावित हुआ।


विजय देवरकोंडा की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। जहां एक तरफ विजय के प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी है वहीं मृणाल ठाकुर के प्रशंसक भी अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि मृणाल की पिछली दो फिल्में सीता रमम और हाय नाना (Sita Ramam और Hi Nanna) को शानदार रिस्पॉन्स मिला था और अब विजय के साथ काम करके उन्हें मजबूरी में एक फ्लॉप फिल्म का सामना करना पड़ा है। तेलुगू इंडस्ट्री में चल रहे दुनिया भर के गॉसिप्स के बीच एक न्यूज पोर्टल ने इस कम्पलेंट के बारे में लिखा है।

आकाशवाणी की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, "विजय देवरकोंडा के मैनेजर ने यह कहते हुए साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों और कुछ ग्रुप्स ने विजय देवरकोंडा की फिल्म को फ्लॉप कराने और इसके बारे निगेटिविटी फैलाने के लिए फिल्म की रिलीज से पहले बेहिसाब निगेटिव पोस्ट करना शुरू कर दिया।" पोस्ट के मुताबिक विजय के मैनेजर ने सबूतों के साथ शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस से इस मामले में एक्शन लेने की मांग की है।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक प्रोड्यूसर दिल राजू फिल्म की परफॉर्मेंस को देखते हुए निर्देशक पारासुरम से नाराज हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर ने फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया था लेकिन निर्देशक ने पहले से लिखी हुई स्क्रिप्ट के साथ जाने का फैसला किया। फिल्म की परफॉर्मेंस को देखते हुए कहना मुश्किल है कि यह अपनी लागत भी निकाल पाएगी। इसी बीच यह भी देखना होगा कि क्या विजय देवरकोंडा के मैनेजर द्वारा कराई गई कंप्लेंट पर क्या एक्शन लिया जाता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deverakondas manager files complaint on the failure of The Family Star
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deverakondas manager files complaint on the failure of the family star, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved